धाकड़ बैटरी और सॉलिड बॉडी के साथ OPPO Reno 8Z की जानें डिटेल्स

OPPO Reno 8Z: ओप्पो का शानदार कैमरा क्वालिटी वाला ओप्पो रेनो 8z बहुत ज्यादा फोन मार्केट में होगा अवेलेबल.

OPPO Reno 8Z: आज की अगर मौजूदा समय की बात करें तो भारत के फोन मार्केट में आपको एक से शानदार एक फोन मिल जाएंगे. इसी बीच अगर ओप्पो के स्मार्टफोन की बात करें तो आपको ओप्पो का हर एक फोन शानदार कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ मिलेगा.

ओप्पो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सेल्स मार्केट में अपने एक अच्छे पायदान पर अपने सभी हैंडसेट की बिक्री कर रही है. इसी बीच ओप्पो द्वारा लॉन्च किया जाने वाला है बहुत ही जल्द एक नया 5G स्मार्ट फोन जिसका नाम है OPPO Reno 8Z 5G Smartphone

इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन आपको लेटेस्ट वर्जन पर आधारित मिलेंगे और ऑपरेटिंग सिस्टम भी लेटेस्ट एंड्राइड सिस्टम पर काम करेगा. इसके अलावा अगर आप गेमिंग के शौकीन है तो आपको इसमें स्पेस भी तगड़ा दिया जा रहा है जिससे आप हैवी वर्जन वाले गेम आराम से खेल सकते हैं. इसके अलावा वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए आपको बेस्ट मेगापिक्सल वाला फ्रंट और बैक भी मिलेगा. आइए जानें इस आने वाले ओप्पो के ओप्पो रेनो 8z के स्मार्टफोन की जानकारी.

OPPO Reno 8Z 5G के सभी फीचर्स

आपको बता दे चर्चा है कि इसमें आपको सभी फीचर और स्पेसिफिकेशन लेटेस्ट मिलेंगे. इस सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च किए जाएंगे ओप्पो रेनो 8z और ओप्पो रेनो 8z प्रो स्माटफोन. वही इस फोन की अगर डिस्प्ले की बात की जाए तो इसमें आपको एक बड़ी फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला के साथ आपको 6.43-इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है. जो अपको 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ में सपोर्ट करने वाली दी जाने वाली है.

कैमरा की जानकारी

आपको बता दे इस आने वाले ओप्पो के हैंडसेट का पहला बैक कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जाएगा जो कि इसका बैक में प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया जायेगा. इसके अलावा अगर आप सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की शौकीन है तो इसमें आपको शानदार मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है इसके फ्रंट में.

बैटरी

बैटरी की जानकारी भी आपको दे देते हैं इसमें आपको धाकड़ बैटरी मिलेगी सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ. यह बैटरी आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी के तौर पर दी जाएगी.

 

Rajdoot Bike जल्द होगी ReLaunch मिलेगा तगड़ा फाड़ू भूकंप ला देने वाला फर्राटेदार इंजन, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles