Honda Electric Bike तगड़ी रेंज के साथ मचाएगी धूम, मिलेंगे यह खास फीचर्स

Honda Electric Bike: बहुत जल्द लॉन्च होने की पूरी तैयारी में है होंडा की जबरदस्त रेंज वाली Honda Electric Bike

Honda Electric Bike: भारत के ऑटो बाजार के अंदर आप अगर होंडा की बाइक्स की बात करें तो, होंडा की बाइक्स का एक अलग ही क्रेज है. इसकी बिक्री जमकर होती है. वहीं इस बाइक के हर एक मॉडल को लोग इसके अलग पहचान के लिए पसंद करते है. इसी बीच खबर आई है कि बहुत जल्द अब होंडा अपनी एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है.

इन दिनों एक सर्वे में देखा गया है कि लोग अब पेट्रोल वाली बाइक्स को कम और इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड ज्यादा कर रहे है. इसी को देख अब होंडा पेश करने की तैयारी में है Honda Electric Bike इस बाइक की रेंज एकदम जबरदस्त होने वाली है. साथ ही इसमें अपको खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी मिलेंगे जो सारे के सारे न्यू और आधुनिक होंगे. आइए जानते है इस आने वाली अपकमिंग Honda Electric Bike में अपको और क्या खास मिलने वाला है.

Honda Electric Bike के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको इस आने वाली होंडा की इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले सभी फीचर्स की डिटेल्स देते है. बता दें इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , ब्रशलेस डायरेक्ट करंट मोटर, डिजिटल क्लस्टर , डिजिटल कंसोल, डिजिटल स्पीड मीटर, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, लो बैटरी इंडिकेटर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, आदि जैसे सभी फीचर्स दिए है.

Honda Electric Bike की कीमत

कीमत की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इस Honda Electric Bike की कीमत करीब 78,500 रुपये से शुरू होने की संभावना है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत होने वाली है ऐसी संभावना है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खबर यह भी है कि इसको लॉन्च बहुत जल्द किया जाएगा. लेकिन अभी आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट की घोषणा होंडा बाइक निर्माता कंपनी द्वारा नहीं की गई है. जैसे ही कोई अपडेट आयेगा होंडा इसकी जानकारी सांझा करेगी.

 

शानदार रेंज के साथ यह सभी Electric Scooter मौजूद, जानिए सभी की कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles