पुरानी और अच्छी कंडीशन वाली Hero Splendor Plus केवल 14,200 रूपए में लाएं घर

Hero Splendor Plus: हीरो की Hero Splendor Plus का यूज्ड मॉडल बहुत ही सस्ती कीमत में खरीदें, जानिए सारी डिटेल्स.

Hero Splendor Plus: आज के समय में हर किसी को बाइक की जरूरत है प्रत्येक व्यक्ति यही चाहता है की उसके पास अपनी खुद की एक बाइक हो. इसलिए आज के मौजूदा समय में अपको खासकर इंडिया के परिवार में कोई न कोई एक बाइक जरूर मिलेगी. बता दें सबसे ज्यादा भारत के ऑटो बाजार के टू व्हीलर सेक्शन के अंदर हीरो की Hero Splendor Plus बाइक को काफी पसंद किया जाता है.

यह एक ऐसी बाइक है जो काफी जानीमानी और बिक्री में भी एकदम टॉप पर रहती है. अगर आप भी इस बाइक को लेना वाले है. लेकिन बजट की चिंता कर रहे है, तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. अब आप इस बाइक का अच्छी कंडीशन में एकदम न्यू जैसा Second Hand Hero Splendor Plus का मॉडल भी खरीद सकते हैं.

सेकंड हैंड मॉडल की करें खरीदारी

अगर आप भी हीरो स्प्लेंडर प्लस का यूज्ड मॉडल लेने की सोच रहे है तो इसका अच्छी कंडीशन वाला Used यानी Second Hand बाइक का मॉडल ऑनलाइन वेबसाइट पर मिलेगा. पहला मॉडल यूज्ड बाइक का लिस्ट किया गया है ऑनलाइन वेबसाइट bikedekho.com पर. यहां अपको Second hand Hero Splendor Plus का मॉडल 2020 लिस्ट मिलेगा बिक्री के लिए. इसकी कीमत 14,200 रुपये राखी गई है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो अपको bikedekho.com पर जाकर विजिट करना होगा. यही पर अपको सेलर की सारी डिटेल मौजूद मिलेगी और उनसे संपर्क कर सकते हैं और इस बाइक को खरीद सकते है.

इंजन की डिटेल्स

अगर इंजन की बात करें तो हीरो की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में दिया जाता है हीरो की ओर से एक तगड़ा वाला 97.2 cc का इंजन. यह इंजन 8.36 PS की पॉवर जेनरेट करने में सक्षम रहता है. वहीं इसका माइलेज आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का होता है. इस बाइक में ट्यूबलैस टायर और ब्रेक ड्रम भी मिलते है.

Mahindra XUV300 शानदार इंटीरियर और खूबसूरत एक्सट्रियर संग खरीदें, जानें इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles