Nissan पेश करेगी अपनी तीन न्यू बहुत ही सुंदर गाड़ियां, मिलेंगी यह सभी खूबियां

Nissan: सबके पसीने निकालने के लिए निसान लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है अपने तीन न्यू एसयूवी अपकमिंग मॉडल्स.

Nissan: आजकल सभी कार निर्माता कंपनियां तरक्की पर है. ऐसे में चाहे टाटा की गाड़ियों की बता कर लो या फिर मारुति और निसान कि. हर एक कार कंपनी अपनी बेस्ट एसयूवी लॉन्च कर ग्राहक के दिलों में बस गई है. वहीं अगर केवल निसान कि एसयूवी की बात करें तो निसान कि एसयूवी इस समय काफी डिमांड में है.

निसान की गाड़ियों का क्रेज लोगों में काफी हद तक बढ़ता हुआ देखा जा रहा है. जमकर निसान का हर एक मॉडल बिक्री भी कर रहा है और बेहतरीन गाड़ियों वाली लिस्ट में शुमार भी है. इसी सबको देखते हुए अब निसान लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है अपनी और तीन न्यू सुंदर एसयूवी गाड़ियां.

जापान की प्रतिष्ठित कार मेकर कंपनी निसान इन आने वाली तीनों न्यू एसयूवी को लगभग साल 2026 तक भारत लॉन्च कर देगी ऐसा अनुमान है. तीनों नए मॉडल सबसे हटके और खास खूबियों के साथ पेश होंगे.

निसान कर रहा तरक्की

बता दें मार्केट में कारों की बढ़ती हुई डिमांड को देख अब निसान ग्राहक की डिमांड को समझते हुए अपने मॉडल को पेश करने की पूरी तैयारी में है. बता दें खबर है कि इसके अलावा साल 2030 तक कंपनी अपनी लगभग 34 इलेक्ट्रिक कारों को भी लॉन्च कर सकती है. लॉन्च होने वाली सभी कारें वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की संभावना है, जिसमें से कुछ को भारत में ही लॉन्च किया जा सकता है.

ये होंगे न्यू मॉडल

बता दें लॉन्च होने वाली अपकमिंग न्यू मॉडल Nissan XTrail, Nissan Juke और Leaf के नाम से लॉन्च होंगे. अभी डेट फाइनल नहीं हुई है कि आखिर किस डेट तक इसकी लॉन्चिंग होगी. ना ही अभी निसान कंपनी की ओर से तीनों एसयूवी मॉडल्स की कीमत की लेकर कोई खुलासा हुआ है. लेकिन अनुमान है लॉन्च डेट आने के बाद ही इसकी कीमत भी रिवील कर दी जाएगी.

Tata Nano Car Twist XT इतने मायलेज के साथ इत्ती सी कीमत में खरीदें, जानें डिटेल्स

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles