IRCTC Sri Lanka Tour: आईआरसीटीसी ने लॉन्च किया ‘श्री रामायण यात्रा’ टूर, जानें श्री लंका घूमने के इस यात्रा का किराया और सुविधा

IRCTC Sri Lanka Tour: रेलवे द्वारा राम भक्तों के लिए 'श्री रामायण यात्रा' का टूर पैकेज पेश किया है और आप इसे बेहद ही आसानी से बुक कर सकते हैं, आइए जानते है इस टूर का किराया और सुविधाएं..

IRCTC Sri Lanka Tour: भारतीय रेलवे समय-समय पर देश और विदेश के लिए एक से बढ़कर एक टूर पैकेज निकालता रहता है।आईआरसीटीसी ‘श्री रामायण यात्रा’ टूर पैकेज को लेकर आया है। आईआरसीटीसी द्वारा श्रीलंका का ये शानदार टूर पैकेज है और आप इसमें रामायण से जुड़ी ऐतिहासिक जगहों की सैर करने का मौका पा सकता है।

इस पैकेज का नाम है Shri Ramayan Yatra टूर पैकेज है। यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है और इसमें आपको दिल्ली से कोलंबो आने – जाने के लिए फ्लाइट द्वारा पैकेज दिया जाएगा।

IRCTC Sri Lanka Tour: इतने दिन का होगा पैकेज

यह पूरा टूर पैकेज 6 दिन और 5 रात का है और इसमें आपको श्रीलंका की की मशहूर जगहें जैसे नुवारा एलिया, कैंडी और कोलंबो घूमने सैर करने का मौका मिल रहा है। रेलवे की तरफ से इस पैकेज में कई सुविधाएं दी जा रही है।

IRCTC Sri Lanka Tour: ये मिलेंगी सुविधाएं

इस पैकेज में यात्रियों को आईआरसीटीसी रहने, खाने की सुविधा भी दे रहा है और मील में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों शामिल किए गए है। सैलानियों को कई फेमस डेस्टिनेसन पर ले जाया जाएगा।

IRCTC Sri Lanka Tour: इस दिन से होगी शुरू

आईआरसीटीसी का पैकेज टूर की शुरुआत 26 अप्रैल से होगी और ये पूरा पैकेज 6 दिन और 5 रातों का होगा। इसमें आपको श्रीलंका सैर के लिए एसी डीलक्स बस की सुविधा होगा साथ ही एक गाइड होगा जो आपको जगहों से परिचित कराएगा।

IRCTC Sri Lanka Tour: इतना होगा किराया

इस पैकेज में आपको किराया ऑक्यूपेंसी के हिसाब से देना होगा। अगर ये सिंगल ऑक्यूपेंसी है तो आपको 79,000 रुपये देने होंगें, अगर आपको डबल ऑक्यूपेंसी चाहिए तो ये 65,000 रुपये होगी और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए 64,000 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा।

और पढ़े- IRCTC Tour Package: धार्मिक स्थलों के चाहते हैं करने दर्शन तो आईआरसीटीसी के ‘पुण्य क्षेत्र यात्रा’ है बेहद सस्ता टूर पैकेज

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles