Chaitra Navratri: इन 5 राशियों के लिए भाग्यशाली होगा चैत्र नवरात्रि, नौकरी कारोबार में मिलेगा जबरदस्त फायदा

Chaitra Navratri: चैत्र नवरात्रि हिंदुओं का एक बहुत बड़ा त्यौहार है और हिंदू चैत्र नवरात्रि में 9 दिन का व्रत रखते हैं. कुछ राशियों के लिए 2024 का चैत्र नवरात्रि बेहद ही शुभ है.

Chaitra Navratri: चैत्र नवरात्रि जल्द ही शुरू होने वाला है. साल 2024 में चैत्र नवरात्रि 9 अप्रैल से 17 अप्रैल 2024 तक रहेगा और इस साल मां दुर्गा घोड़े पर सवार होकर धरती पर आएगी. नवरात्रि के पहले सूर्य ग्रहण लगने वाला है और नवरात्रि के दिन जो भक्त माता रानी की पूजा करेंगे उनकी हर मनोकामना माता रानी पूरी करेगी. इस साल चैत्र नवरात्रि में बेहद दुर्लभ संजोग बन रहा है और इसका असर 12 राशियों पर पड़ेगा.

चैत्र नवरात्रि पर 30 साल के बाद दुर्लभ अमृत सिद्धि योग सात योग और सर्वार्थ सिद्धि योग और अश्विनी नक्षत्र का संजोग बन रहा है. कुछ राशियों के लिए यह नवरात्रि बहुत ही दुर्लभ और लकी साबित होगा. लोगों को नौकरी धन और व्यापार में काफी लाभ मिलेगा. आईए जानते हैं किन राशियों के लिए चैत्र नवरात्रि काफी लाभकारी साबित होगा.

इन राशियों के लिए लाभकारी होगा चैत्र नवरात्रि(Chaitra Navratri)

मेष राशि : मेष राशि के जातकों के लिए चैत्र नवरात्रि काफी लाभकारी होगा. इन राशि के जातक के लिए तरक्की का योग बन रहा है और नवरात्रि से आपके लिए अच्छे दिन का योग बन रहा है और धन में वृद्धि होगा इसके साथ ही भाग्य आपका साथ देगा.

वृष राशि: वृष राशि के जातकों के लिए चैत्र नवरात्रि काफी शुभ साबित होगा और इस दौरान उनके धन दौलत में बढ़ोतरी होगी. मां दुर्गा की कृपा आप पर बनेगी और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा इसके साथ ही नौकरी में तरक्की होगी और बस आपका काम की सराहना करेंगे.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए शुभ समय की शुरुआत होने वाली है और नवरात्रि में उनके लिए शुभ योग बनेगा जिससे उनकी जिंदगी में खुशी आएगी. आपको कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त होगा और नौकरी की तलाश वालों को नई जब के अवसर मिलेंगे. रिश्तो में सामान जैसे बनेगा और आर्थिक तौर से शुभ संजोग का लाभ मिलेगा.

Also Read:Health News: गर्मी से पाना चाहते हैं छुटकारा तो इन चीजों को डाइट में करें शामिल, बॉडी को मिलेगी ठंडक

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों के लिए यह नवरात्रि काफी शुभ होगी और मां दुर्गा का विशेष कृपा बरसेगा. आप अगर कोई नया कार्य आरंभ करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा समय है और आपको कोई पुराना संपत्ति संबंधित विवाद सुरक्षा हुआ दिखाई देगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles