Hyundai Verna का टॉप मॉडल यहां से इतने सस्ते ने ले जाएं घर, जानें ऑफर

Hyundai Verna: हुंडई की Hyundai Verna एसयूवी मॉडल इतने रुपए में आसानी से खरीदकर लाएं घर, जानें कीमत.

Hyundai Verna : आज के मौजूद समय की बात करें तो, यूथ को ज्यादातर ऐसी गाड़ी पसंद आती है जो दिखने में एकदम झक्कास और बेहतरीन मिले. इसी बीच हुंडई की तरफ से अब पेश की गई है एक न्यू कार जो सबके दिलों पर छा रही है.

ये कार हुंडई की Hyundai Verna एसयूवी है. इसमें आपको सभी खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. वहीं इसके अलावा इसके लुक और डिजाइन की जानकारी दें तो अपको बता दें, इसका लुक एकदम किलर और आकर्षित कर देने वाला है. खास बात यह है की अब इसको आप बजट के साथ खरीद सकते है. चलिए जानते है इसकी पूरी डिटेल से जानकारी.

Hyundai Verna का पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की जानकारी दें तो अपको बता दें इसमें आपको पावरफुल इंजन दिया गया है. जानकारी के मुताबिक आपको बता दें, Hyundai Verna के टॉप वैरियंट में अपको 1497cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह पावरफुल इंजन 157 Bhp की अधिकतर पावर और 143 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. इसके अलावा माइलेज की बात करें तो Hyundai Verna के टॉप वैरियंट में आपको 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज प्रदान होगा. इसमें अपको ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा.

जानें Hyundai Verna की कीमत

आज के समय में हर एक गाड़ी काफी महंगी है. वेरना के टॉप वैरियंट की कीमत की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें यह मॉडल अपको भारतीय मार्केट के ऑटो सेक्टर के अंदर 11 लाख से शुरू होकर 17.42 लाख रुपए तक है. इसके अलावा इसके टॉप मॉडल की कीमत अपको 18 से 19 लाख रुपए तक हो जाती है.

आधे से कम कीमत में Hyundai Verna खरीदें

अगर आप सेकंड हैंड मॉडल Hyundai Verna का लेंगे तो आपको काफी सस्ते में यह पढ़ जायेगा. यह मॉडल अपको दिल्ली शहर में मिलेगा. जो की आपको 2020 मॉडल मिलेगा. यह गाड़ी अब तक 25,000 किलोमीटर तक चली हुई है. यह गाफी अपको 4 लाख तक में मिल रही है.

आधुनिक फीचर्स के साथ Toyota Taisor लॉन्च, शानदार माइलेज के साथ सुंदर इंटीरियर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें GoogleNews Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles