Beauty Tips: लिक्विड लिपस्टिक लगाते समय इन बातों का जरूर रखें ध्यान, वरना पूरी तरह से खराब हो जाएंगे आपके होंठ

Beauty Tips: होठों पर लिक्विड लिपस्टिक लगाते समय आपको कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है. लिक्विड लिपस्टिक ज्यादा चिपचिपी होती है जो कि आपके होठों को खराब भी कर सकती है.

Beauty Tips: आज के समय में अधिकतर महिलाएं लिक्विड लिपस्टिक का उपयोग करती है. यह लिपस्टिक अधिक समय तक चलता है और आज के समय में यह सबसे ज्यादा सेल होने वाला ब्यूटी प्रोडक्ट बन गया है. आप अगर लिक्विड लिपस्टिक का इस्तेमाल करती हैं तो आपको इससे जुड़ी सभी बातें पता होनी चाहिए.

होंठो को मॉइश्चराइज रखना है बेहद जरूरी (Beauty Tips)

अगर आपके होंठ सुख और फटे हैं तो लिक्विड लिपस्टिक का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. यह देखने में बिल्कुल भद्दा लगता है और ऐसे में आप अगर इस लिपस्टिक का उपयोग करेंगे तो आपके होंठ रूखे हो जाएंगे. आपको अपने होठों को मॉइश्चराइज रखना चाहिए.

ज्यादा मात्रा में नहीं लगाएं लिक्विड लिपस्टिक (Beauty Tips)

लिक्विड लिपस्टिक बाकी लिपस्टिक से ज्यादा चिपचिपी होती है इसलिए इसका इस्तेमाल कम करना चाहिए. इसका ज्यादा इस्तेमाल करने से आपके होंठ भद्दे लगेंगे. आप इसका दो डॉट लगाएं और फिर ब्रश की मदद से इस पूरे होंठ पर फैला ले.

लिक्विड लिपस्टिक को लगाने के बाद अपने होठों को सूती कपड़े के मदद से पूछे. अगर आप वॉटर बेस्ड मेकअप रिमूवर का इस्तेमाल करते हैं तो इससे लिक्विड लिपस्टिक आसानी से निकल जाएगा और इससे होठों को भी कोई दिक्कत नहीं होगा.

Also Read:Beauty Tips: चेहरे को चांद की तरह चमकने के लिए अपनाएं ये घरेलू टिप्स, बेदाग दिखेगा त्वचा

अगर आपके होंठ ज्यादा ड्राई रहते हैं तो लिक्विड लिपस्टिक का इस्तेमाल आप ना करें. ड्राई होठों पर इसका इस्तेमाल करने से होठों से जुड़ी समस्याएं होने लगती है. इससे होंठ ज्यादा फटने लगते हैं. यह आपके होठों को कल भी बना देंगे इसलिए आपको इनका इस्तेमाल भूल कर भी ड्राई होठों पर नहीं करना चाहिए.

Also Read:Korean Beauty Tips: कोरियन लड़कियों की तरह खूबसूरत और चमकदार त्वचा चाहते हैं, तो फॉलो करें ये स्किन केयर टिप्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles