IRCTC Goa Tour Package: आईआरसीटीसी के इस सस्ते पैकेज से गोवा घूमने का सबसे अच्छा समय, जानें ये डिटेल्स

IRCTC Goa Delight Tour Package: भारतीय रेलवे गोवा जाने वालों के लिए एक सस्ता स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है। इस पैकेज में सैलानियों को कई सुविधाएं मिल रही है।

IRCTC Goa Delight Tour Package: आईआरसीटीसी देश-विदेश की सैर के लिए एक से बढ़कर एक पैकेज पेश करती रहती है। इसी कड़ी में अब आईआरसीटीसी गोवा के लिए स्पेशल टूर पैकेज को लेकर आया है।

गोवा देश का बेहद ही शानदार और फेमस टूरिस्ट प्लेस है। बता दें कि ये गोवा टूर पैकेज हैदराबाद से शुरू होगा और इस टूर पैकेज में काफी सुविधाएं सैलानियों को दी जा रही है।

टूर पैकेज का नाम

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के नाम की बात करें तो ये Goa Delight पैकेज है और यह एक फ्लाइट पैकेज है, इसमें आपको गोवा से हैदराबाद जाने और आने दोनों के लिए फ्लाइट की सुविधा भी दी जा रही है।

इस डेट से होगा शुरू

इस पैकेज की शुरूआत 23 अगस्त और 19 सितंबर 2024 से होने जा रही है। इस पैकेज में गोवा के 3 स्टार होटल में सैलानियों के ठहरने का इंतजाम किया है। बता दें कि इस पैकेज में यात्रियों के लिए 3 ब्रेकफास्ट और 3 डिनर की सुविधा दी जा रही है और ट्रैवल इंश्योरेंस का लाभ भी आप इस पैकेज में उठा सकते हैं।

इतने दिनों का है पैकेज

सैलानियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए आईआरसीटीसी टूर मैनेजर भी साथ रहेगा और पैकेज में आपको गोवा की कई प्रसिद्ध जगहों पर सैर करने का मौका भी दिया जा रहा है। बता दें कि ये पैकेज 4 दिन और 3 रातों के लिए है।

इतना देना होगा किराया

गोवा पैकेज के किराये की बात करें तो सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए में आपको 24,620 रुपये पर पर्सन के हिसाब से शुल्क देना होगा तो वहीं डबल पर्सन के लिए ऑक्यूपेंसी पर 19,245 रुपये का शुल्क देना होगा इसके अलावा तीन लोगों के हिसाब से ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर 18,935 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से शुल्क देना होगा।

यह भी पढ़े- http://DELHI VISITING PLACES: DATE पर जाने के लिए परफेक्ट हैं दिल्ली की ये जगहें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles