Upcoming Smartphone 2024: इस महीने लॉन्च होंगे कई शानदार फोन, फीचर भी होंगे दमदार

Upcoming Smartphone 2024: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो ये मार्केट में आने वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन का भी यहां ध्यान रख सकते हैं।

Upcoming Smartphone 2024: इस महीने मार्केट में कई स्मार्टफोन आने वाले हैं, एक से बढ़कर एक फीचर्स इन फोन में कंपनी की तरफ से मिल रही है और जल्द ही फोन ये लॉन्च हो गए है। ये फोन मार्केट में 18 मई को एंट्री होने जा रहे है, आइए बताते हैं इन फोन के फीचर्स के बारे में..

Upcoming Smartphone 2024: इन फोन्स में मिलती है ये फीचर्स

TECNO CAMON 30 Series

इस महीने में अपकमिंग सीरीज में Tecno Camon 30, Camon 30 5G, Camon 30 Pro, और Camon 30 Premier जैसे फोन शामिल हैं। Sony IMX 890 प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। जो टीजर वीडियो सामने आया है उससे ये पता चलता है कि इंडियन वेरिएंट का डिजाइन ग्लोबल मॉडल के जैसे ही होगा।

CAMON 30 Series

इस स्मार्टफोन में आपको 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है, स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है जो 70W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी

iQOO Z9x

आईक्यूओओ जेडनाइनएक्स फोन मोबाइल बाजार में 16 मई 2024 को लॉन्च किया जाएगा, अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 6 जेनरेशन 1 प्रोसेसर भी शामिल है और साथ ही इस फोन में 6000mAh बैटरी दी गई है। और ये फोन 44 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Samsung Galaxy F55

सैमसंग गैलेक्सी F55 मार्केट में 17 मई 2024 को लॉन्च किया जाएगा और इस फोन में कई फीचर्स शामिल है। सभी स्मार्टफोन की कीमत सामने नहीं आई है, कंपनी जल्द की इनकी कीमत का खुलासा करेगी। सैमसंग द्वारा शेयर की गई प्रीव्यू इमेज के बेसिस पर, अपकमिंग गैलेक्सी F55 स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किए गए गैलेक्सी ए-सीरीज़ और एम-सीरीज़ स्मार्टफ़ोन की तरह होगा।

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G दो रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा। जिसका पहला रंग खुबानी क्रश और दूसरा किशमिश ब्लैक होगा।

ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं। इसके अलावा आप नजदीकी स्टोर से भी इनको खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े- http://Air Conditioning Tips & Tricks: कम बिजली खर्च में पाएं AC से पूरी की पूरी कूलिंग,इन शानदार टिप्स का रखें ध्यान

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें. 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles