45 की माइलेज, 82000 से कम कीमत, Hero के इस स्कूटर के दीवाने हुए यंगस्टर्स, जानें शानदार फीचर्स

Hero Maestro Edge 125 में सड़क पर 90 km/h की टॉप स्पीड निकलती है। इस स्कूटर में 793 mm की सीट हाइट देता है, जिससे इसे कम हाइट वाले लोग भी आसानी से चला सकते हैं।

Hero Maestro Edge 125: किफायती कीमत पर मिलने वाले हाई माइलेज स्कूटर मिडिल क्लास की पहली पसंद होते हैं। इस सेगमेंट में टू व्हीलर निर्माता कंपनियां कई एंट्री लेवल स्कूटर ऑफर करती है। इसी सेगमेंट में हीरो का एक धाकड़ स्कूटर है Hero Maestro Edge 125. यह स्कूटर सड़क पर 45 Kmpl की माइलेज देता है। इसमें हेलमेट, लैपटॉप और अन्य सामान रखने के लिए करीब 22 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज मिलता है। आइए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

स्कूटर में 5 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है

Hero Maestro Edge 125 में 124.6 cc का धाकड़ इंजन मिलता है। ये इंजन हाई स्पीड के लिए 9 bhp की पावर जनरेट करता है। स्टाइलिश लुक के लिए स्कूटर के फ्रंट एप्रन पर सिग्नेचर एलईडी और रियर में डिजाइनर टेललाइट दी गई है। इस स्कूटर का कुल वजन 111 kg है, जिससे इसे घर की महिलाएं और बुजुर्ग दोनों आसानी से चला सकते हैं। हीरो के इस स्मार्ट स्कूटर में 5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। कंपनी का दावा है कि  यह स्कूटर एक बार फुल टैंक होने पर करीब 255 किलोमीटर तक चलता है।

स्कूटर में 90 km/h की टॉप स्पीड निकलती है

Hero Maestro Edge 125 में सड़क पर 90 km/h की टॉप स्पीड निकलती है। इस स्कूटर में 793 mm की सीट हाइट देता है, जिससे इसे कम हाइट वाले लोग भी आसानी से चला सकते हैं और टूटी सड़कों पर इसे कंट्रोल करने में दिक्कत नहीं होती है। स्कूटर का बेस मॉडल 81,716 रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है। लॉन्ग रूट पर आरामदायक राइड के लिए सिंगल पीस सीट दी गई है।

Hero Maestro Edge 125 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

हाई माइलेज के लिए सिंगल सिलेंडर इंजन पावरट्रेन। Hero Maestro Edge 125 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। टूटी सड़क पर झटकों से बचाने के लिए फ्रंट में टेलिस्कॉपिक फ्रॉक्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। यह स्कूटर 14 कलर ऑप्शन में मिलता है। बाजार में यह स्कूटर Suzuki Access 125 और Honda Activa 125 को टक्कर देता है।

ये भी पढ़े- Maruti Alto K10: गर्दा उड़ाने नए अवतार में पेश हुई मारुति ऑल्टो के 10, जानें कीमत और फीचर्स यहां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles