ये है देश का सबसे तगड़ा स्कूटर, एक झलक देख सब कुछ भूल जाते हैं लोग, देखें तस्वीरें  

BMW CE 04 में एंटी ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा, जो इसे एडिशन सेफ्टी देगा। यह सिस्टम दोनों टायरों से जुड़ा रहता है और तेज स्पीड में अचानक ब्रेक लगाने पर राइडर को स्कूटर कंट्रोल करने में मदद करता है।

BMW CE 04: टू व्हीलर आजकल हर किसी की जरूरत है। बाजार में एंट्री लेवल, मिड सेगमेट और प्रीमियम लेवल हर तरह के स्कूटर आते हैं। हाल ही में बाजार में प्रीमियम लेवल में BMW का नया स्कूटर CE 04 लॉन्च हुआ है। यह हाई क्लास स्कूटर है, जिसे देखने में बेहद अट्रैक्टिव और लग्जरी बनाया गया है।

BMW CE 04 न्यू जनरेशन इलेक्ट्रिक स्कूटर है, इसमें 8.9kWh की दमदार बैटरी मिलेगी। इस स्कूटर में ब्लूटूथ, नेविगेशन, एलईडी हेडलाइट और स्पिप्ट सीट मिलेगी। स्कूटर में डिजाइर टेललाइट और आरामदायक सफर के लिए बड़ा लेग स्पेस मिलेगा।

BMW CE 04 की सीट हाइट 780 mm की है स्कूटर का कुल वजन 179 kg है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। इस धाकड़ स्कूटर में 120kph की टॉप स्पीड मिलेगी।

सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक

BMW का ये स्कूटर किसी लग्जरी कार का लुक और कम्फर्ट देता है। इसमें आरामदायक सफर के लिए आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए जाएंगे। यह स्कूटर अलॉय व्हील और बड़े टायर साइज के साथ आता है। इसमें आरामदायक सीट डिजाइन और एलईडी हेडलाइट मिलती है। स्कूटर में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक के साथ मिलेगा।

महज 2 सेकंड में पकड़ लेता है  50kmph की स्पीड

यह स्कूटर शुरुआती कीमत 13 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा सकता है। BMW CE 04 में सिंगल चार्ज पर 130 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है। यह हाई क्लास स्कूटर है जिसमें आगे सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म और सिंपल हैंडलबार दिया गया है। BMW का यह स्कूटर फास्ट चार्जिंग से महज 1:40 घंटे में होगा फुल चार्ज हो जाता है। ये हाई स्पीड स्कूटर है, जो महज 2.6 सेकंड में 0 से 50kmph की स्पीड पकड़ लेता है। स्कूटर में ट्रैक्शन कंट्रोल और टीएफटी डिस्प्ले दी गई है।

इसमें मिल रहे हैं एडवांस सेफ्टी फीचर्स

BMW CE 04 में एंटी ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा, जो इसे एडिशन सेफ्टी देगा। यह सिस्टम दोनों टायरों से जुड़ा रहता है और तेज स्पीड में अचानक ब्रेक लगाने पर राइडर को स्कूटर कंट्रोल करने में मदद करता है। स्कूटर में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की एडिशन सेफ्टी मिलती है। यह सिस्टम दोनों टायरों से जुड़ा रहता है और तेज स्पीड में अचानक ब्रेक लगाने पर राइडर को स्कूटर कंट्रोल करने का अतिरिक्त समय देता है।

ये भी पढ़े- Maruti Alto K10: गर्दा उड़ाने नए अवतार में पेश हुई मारुति ऑल्टो के 10, जानें कीमत और फीचर्स यहां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles