SUV लेनी है तो थोड़ा करें इंतजार, आने वाली है Hyundai की ये नई कार, 7 सीट और इतनी सी कीमत…

Hyundai Alcazar पांच वेरिएंट में आती है और कंपनी का दावा है कि ये कार 20.4 kmpl की माइलेज देती है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। कार में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन आते हैं।

Hyundai Alcazar:  बाजार में इन दिनों हाई एंड लुक एसयूवी गाड़ियों का क्रेज है, इस सेगमेंट में पांच और सात दोनों सीट ऑप्शन में कार आती हैं। अब हुंडई अपनी धाकड़ कार Alcazar का नया अपडेट वर्जन लेकर आने वाला है। इस कार में हाई पावर के लिए 1493 cc का इंजन मिलता है। यह हाई क्लास कार है, जिसमें क्रूज कंट्रोल और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। ये सिस्टम सेंसर से चलता है और किसी अन्य वाहन के ज्यादा नजदीक आने पर अलर्ट जारी करता है।

Hyundai Alcazar तेज स्पीड और पावर

Hyundai Alcazar में 190 km/h की टॉप स्पीड मिलती है, हाई पिकअप के लिए यह कार 116 PS की पावर और 250 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। पैनोरमिक सनरूफ साइज में थोड़ी बड़ी होती है, जो पीछे रियर सीट तक जाती है। ये कार 6 और 7 दोनों सीट ऑप्शन में मिलती है। कार में हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है

Hyundai Alcazar छह एयरबैरग और एडवांस सेफ्टी फीचर्स

कार में छह एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक आती है। कार शुरुआती कीमत 16.77 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। Hyundai Alcazar पांच वेरिएंट में आती है और कंपनी का दावा है कि ये कार 20.4 kmpl की माइलेज देती है। यह कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। कार में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन आते हैं।

Hyundai Alcazar में हाई क्लास इंटीरियर

हुंडई की यह कार रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज और सीट बेल्ट रिमांइडर के साथ आती है। कार में 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो इसे हाई क्लास लुक देता है। 2024 Hyundai Alcazar में नई ग्रिल के साथ स्टाइलिश हेडलाइट और टेललाइट मिलेगी। कार में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और वॉयस कंट्रोल का फीचर है। कंपनी इसमें टर्बों इंजन का भी ऑप्शन दे रही है।

ये भी पढ़े- Maruti Alto K10: गर्दा उड़ाने नए अवतार में पेश हुई मारुति ऑल्टो के 10, जानें कीमत और फीचर्स यहां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles