लाल रंग के अलॉय व्हील के साथ धूम मचाने आ गई नई TVS Apache RTR 160, देखें तस्वीरें

TVS Apache RTR 160 में हाई स्पीड के लिए 5 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 41.4 kmpl की माइलेज देती है।

TVS Apache RTR 160:  टीवीएस की Apache का बाजार में अपना एक रुतबा है, अब कंपनी ने नई   रेसिंग एडिशन लॉन्च की है, इस नए एडिशन को काले रंग और लाल रंग के हाई लाइट के साथ लॉन्च किया गया है। इस धाकड़ बाइक में लाल रंग के अलॉय भी दिए गए हैं, जो इसे बिलकुल ट्रेंडी लुक दे रहे हैं। बाइक में लंबी दूरी के सफर के लिए 14 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। यह हाई स्पीड बाइक है, जिसमें सेफ्टी के एडवांस फीचर्स आते हैं।

TVS Apache RTR 160 का इंजन और कीमत

टीवीएस की इस बाइक में 159.7 cc का इंजन दिया गया है। TVS Apache RTR 160 रेसिंग एडिशन बाजार में 1.29 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। इस बाइक की सीट हाइट 800 mm की है, जिससे पहाडों पर इसे चलाने में आसानी होगी, जल्दी से बाइक फिसलेगी या पथरीली रास्तों पर फंसेगी नहीं। इस बाइक को नए मैट ब्लैक कलर और ग्रे ग्राफिक्स में पेश किया गया है।

TVS Apache RTR 160 की स्पेसिफिकेशन

TVS Apache RTR 160 रेसिंग एडिशन का वजन 144 किलोग्राम है, जिससे इसे चलाने में आसानी होती है। बाइक में 17.39 bhp की पावर और 14.73 Nm का पीक टॉर्क जनरेट होता है। ये बाइक में 17 इंच के अलॉय व्हील के साथ मिलती है। इसकी बॉडी पर कार्बन फाइबर मिलेगा, इसे स्पोर्टी लुक दिया गया है। इस धांसू नए एडिशन में लाल रंग के अलॉय व्हील मिलेंगे।

TVS Apache RTR 160 की टॉप स्पीड

बाइक में हाई स्पीड के लिए 5 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 41.4 kmpl की माइलेज देती है। टीवीएस अपनी इस बाइअक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 115 km/h की टॉप स्पीड देता है। बाइक में कम्फर्ट राइड के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। इसमें सेफ्टी के लिए आगे डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles