16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

Suzuki Access 125 के फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और रियर टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए है। स्कूटर में अलॉय व्हील और बड़ी हेडलाइट आती है, ये स्कूटर महज 6 सेकंड में ही स्पीड पकड़ लेता है।

Suzuki Access 125: टू व्हीलर बाजार में लोग सस्ते स्कूटर पसंद करते हैं। मार्केट में ऐसे स्कूटर ज्यादा बिकते हैं जिन्हें चलाना आसान हो और वह हाई माइलेज दें। बाजार में सुजुकी का ऐसा ही एक स्कूटर है, जिसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है, ये लाइट वेट स्कूटर एडवांस सेफ्टी फीचर्स जैसे डिस्क ब्रेक और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

Suzuki Access 125 की स्पीड

Suzuki Access 125 में हाई माइलेज के लिए 8.5 bhp की पावर और 10 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। इस न्यू जेनरेशन स्कूटर में 52.45 kmpl की हाई माइलेज मिलता है। कंपनी इसके तीन स्टाइलिश वेरिएंट ऑफर करती है।सुजुकी का ये हाई स्पीड स्कूटर है, जो सड़क पर 92 km/h की टॉप स्पीड देता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर महज 6 सेकंड में 0 से 60 kmph की तेज स्पीड आसानी से पकड़ लेता है।

Suzuki Access 125 में डिस्क ब्रेक

Suzuki Access 125 के फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और रियर टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए है। स्कूटर में अलॉय व्हील और बड़ी हेडलाइट आती है, ये स्कूटर महज 6 सेकंड में ही स्पीड पकड़ लेता है। इस स्कूटर में 124 cc का दमदार इंजन मिलता है, ये अलॉय व्हील और सिपंल हैंडलबार के साथ आता है। स्कूटर में हाई माइलेज के लिए 8.5 bhp की पावर और 10 Nm का पीक टॉर्क मिलता है। इस न्यू जेनरेशन स्कूटर में 52.45 kmpl की हाई माइलेज मिलता है।

Suzuki Access 125 में 16 कलर ऑप्शन

इस दमदार स्कूटर में 16 कलर ऑप्शन मिलते हैं। ये शुरुआती कीमत 83482 रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। स्कूटर का कुल वजन 103 kg का है, जिससे सड़क पर इसे कंट्रोल करना आसान है। इस स्कूटर के फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और रियर टायर में ड्रम ब्रेक दिए गए है। इसके अलावा स्कूटर में एडिशन सेफ्टी के लिए कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जिससे दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles