Honda की इस नई बाइक से घबराई Bajaj और Royal Enfield, जानें शानदार फीचर्स

Honda CGX 150 में सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा, ये एयर कूल्ड इंजन है जो खराब रास्तों पर जल्दी से हीट नहीं होगा। बाइक में 17 इंच के व्हील साइज मिलते हैं।

Honda CGX 150: होंडा की बाइक्स में दमदार कलर ऑप्शन और लुक्स मिलते हैं, अब कंपनी जल्द नई बाइक लॉन्च करने पर काम कर रही है। इस नई बाइक का नाम है Honda CGX 150 Roadster.इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रोक्स और डुअल स्प्रिंग सस्पेंशन दिए गए हैं, जिससे टूटी सड़कों पर राइडर को अधिक झटके नहीं लगते। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस धाकड़ बाइक में 149cc का हाई पावर इंजन देगी।

Honda CGX 150 में तीन वेरिएंट

Honda CGX 150 में रेसर लुक मिलेगा, इस बाइक में अट्रैक्टिव 3 वेरिएंट में ऑफर किए जा सकती है।फिलहाल कंपनी ने अपनी इस बाइक की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि ये बाइक शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये एक्स शोरूम तक ऑफर की जा सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसे इंडिया में मार्च 2025 तक पेश कर सकती है।

Honda CGX 150 में 17 इंच के अलॉय 

Honda CGX 150 में सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा, ये एयर कूल्ड इंजन है जो खराब रास्तों पर जल्दी से हीट नहीं होगा। बाइक में 17 इंच के व्हील साइज मिलते हैं। बताया जा रहा है कि ये इंजन 12bhp की हाई पावर जनरेट करेगा। बाइक डुअल कलर ऑप्शन में ऑफर की जाएगी। ये हाई स्पीड बाइक है, जो सड़क पर 98kmph की टॉप स्पीड जनरेट करेगी। इस बाइक में राइडर की सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इस बाइक का कुल वजन 128kg का है, जिससे इसे सड़क पर तेज स्पीड में कंट्रोल करना आसान है।

बाइक में दमदार इंजन

होंडा की नई बाइक बाजार में पहले से मौजूद Bajaj Pulsar P150 को टक्कर देगी। इस बाइक में 149.68 cc इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 8,500 rpm पर 14.5 PS का पीक पावर और 6,000 rpm पर 13.5 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। ये धाकड़ बाइक 1.24 लाख रुपये ऑन रोड पर आती है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles