DMRC Recruitment 2024: दिल्ली मेट्रो में सेक्शन इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन शुरू,जानें आवेदन की प्रक्रिया

DMRC Recruitment 2024 :दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने सेक्शन इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार 26 सितंबर तक डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट से एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं और ऑफलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं । अभ्यार्थियों को जरूरी डॉक्यूमेंट्स के स्पीड पोस्ट या ईमेल के जरिए एप्लीकेशन फॉर्म 26 सितंबर तक सबमिट करना होगा। डीएमआरसी को  सेक्शन इंजीनियर और जूनियर इंजीनियर के 1-1 रिक्त पदों पर भर्ती करनी है। इसके अलावा पदों की संख्या को बढ़ाया या घटाया भी जा सकता है।

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई/बीटेक (इलेक्ट्रिकल) की डिग्री होनी चाहिए।

आयुसीमा

1 सितंबर 2024 तक अधिकतम आयु 55 वर्ष होनी चाहिए। पोस्ट-रिटायरमेंट कॉन्ट्रैक्चुअल बेसिस पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 55 से 62 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सेलेक्शन प्रोसेस

पोस्ट-रिटायरमेंट कॉन्ट्रैक्चुअल बेसिस-पर्सनल इंटरव्यू और मेडिकल फिटनेस एग्जाम।

डेपुटेशन बेसिस-केवल पर्सनल इंटरव्यू।

आवेदन प्रक्रिया

उम्मीदवार अपने एप्लीकेशन फॉर्म और डॉक्यूमेंट्स की स्कैन कॉपी rectt.bbsr@dmrc.org पर ईमेल कर सकते हैं या स्पीड पोस्ट के माध्यम से एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (एचआर), दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, मेट्रो भवन, बाराखंबा रोड, नई दिल्ली 110001 पर भेज सकते हैं।

ये भी पढ़ें-रेलवे RRB NTPC: 11558 पदों पर भर्ती, 5 साल में सबसे बड़ी संख्या, सीटें सीमित, आवेदनों की भरमार

महत्वपूर्ण तिथियाँ

आवेदन की अंतिम तिथि 26 सितंबर 2024

अक्टूबर के पहले सप्ताह मे जारी होगी शॉर्टलिस्टिंग सूची

इंटरव्यू अक्टूबर के तीसरे सप्ताह मे होगा

जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक,नवंबर माह में रिजल्ट जारी किया जा सकता है। उम्मीदवार सैलरी, वैकेंसी डिटेल्स समेत अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से जानने के लिए नोटिफिकेशन जरूर पढ़े।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles