साउथ हीरो Thalapathy Vijay ने फीस के मामले में शाहरुख को छोड़ा पीछे, अगली फिल्म के लिए करेंगे इतने करोड़ की डील

साउथ के सुपरस्टार Thalapathy Vijay ने फीस के मामले में बॉलीवुड के शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय ने अपनी आगामी फिल्म ‘थलापति 69’ के लिए 275 करोड़ रुपये की फीस तय की है। बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने वाले विजय की लोकप्रियता हाल के समय में देशभर में तेजी से बढ़ी है। बिजिल, बीस्ट, मास्टर और लियो जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद विजय इन दिनों अपनी फिल्म GOAT को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, जिसका कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब तक 350 करोड़ रुपये से अधिक हो चुका है।

फिल्म के लिए चार्ज की इतने करोड़ फीस

Thalapathy Vijay ने अपनी अगली फिल्म के लिए 275 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है, जिससे उन्होंने शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है, जिन्होंने हालिया प्रोजेक्ट के लिए 250 करोड़ रुपये लिए थे। फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म का निर्माण एक बड़े प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है, जो तेलुगू और कन्नड़ में कई सुपरहिट फिल्में बना चुका है। अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शाहरुख और सलमान जैसे स्टार्स की फीस प्रॉफिट शेयरिंग के आधार पर होती है, जिससे वे मेकर्स पर महंगे नहीं पड़ते।

ये भी पढ़ें-एसआरके की ‘जवान’ अब जापान में होगी रिलीज, थिएटर्स में मचाएगी धमाल

विजय की आखिरी फिल्म होगी ‘थलापति 69’

विजय की अगली फिल्म ‘थलापति 69’ उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है, क्योंकि उनके राजनीति में कदम रखने की चर्चा है। फिल्म की आधिकारिक घोषणा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विजय का फोकस शाहरुख और सलमान की तरह एक्शन फिल्मों पर है, और उनकी पिछली फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिले हैं। इस फिल्म की फीस प्रॉफिट शेयरिंग मॉडल पर आधारित है, यानी फिल्म के प्रदर्शन के अनुसार उनकी कमाई तय होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles