दिवाली पर हो गई मौज, इस स्कूटी पर कंपनी ने घटा दिए 25000

Ola S1 X में 3 राइडिंग मोड ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स दिए गए हैं। यह कंपनी का हाई स्पीड स्कूटर है, जिसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं।

Ola S1 price reduce: नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस और दिवाली इस दौरान लोग नई स्कूटी खरीदते हैं। इसी को देखते हुए ओला ने अपनी ईवी स्कूटर पर 25000 रुपये तक कम कर दिए हैं। सेल बढ़ाने और अपने ग्राहकों के लिए ऐसा किया गया है। ओला अपने स्कूटरों में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक, स्टलाइिश लुक्स के लिए अलॉय व्हील और धांसू हैंडलबार देता है।

Ola S1 की ड्राइविंग रेंज 

जानकारी के अनुसार ओला के Ola S1 पर कंपनी ये डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये धांसू स्कूटर 2kWh की बैटरी पैक पर आता है। छूट के बाद आपको ये स्कूटर 25000 रुपये तक में मिलेगा। यह लॉन्ग रूट स्कूटर है, जो सिंगल चार्ज पर करीब 90km तक चलता है।

ये भी पढ़ें: इस धाकड़ बाइक ने Royal Enfield के उड़ा दिए होश, माइलेज ज्यादा और कीमत बेहद कम

Ola S1 का स्पेसिफिकेशन

Ola S1 X में 3 राइडिंग मोड ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स दिए गए हैं। यह कंपनी का हाई स्पीड स्कूटर है, जिसमें अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। स्कूटर में सिंपल हैंडलबार और एलईडी लाइट आती है। Ola S1 X में 3.5-इंच की LCD स्क्रीन दी गई है, जो इसके लुक्स को बढ़ाती है। इस धाकड़ स्कूटर में 2 kWh, 3 kWh और 4 kWh तीन बैटरी पैक ऑफर किया जा रहा है।

कंपनी की ये भी है एक स्कीम

ग्राहक को एक्स्ट्रा फायदा देने के लिए Ola ने रेफरल प्रोग्राम भी शुरू किया है और जिसका फायदा उठाया जा सकता है, जिसमें प्रत्येक रेफरल के लिए 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ S1 खरीदने वाले रेफरी के लिए 2,000 रुपये की छूट भी शामिल है। टॉप 100 रेफर करने वाले मेंबर्स को 11,11,111 रुपये तक के ईनाम जीतने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें: TVS ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, 59880 रुपये कीमत और ब्लैक कलर में ‘कातिलाना लुक्स’

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles