Vastu Tips: घर के मुख्य द्वार पर लगा ले ये एक तस्वीर, दूर होगी दरिद्रता, पैसों से भर जाएंगी तिजोरी

Vastu Tips: घर के मुख्य द्वार पर सात सफेद घोड़े की तस्वीर लगाना बेहद शुभ माना जाता है। ऐसा करने से व्यक्ति के जीवन में खुशियां आती है और कर्ज की समस्या दूर होती है।

Vastu Tips: हर व्यक्ति की चाहत होती है कि वह अमीर बने। इसके लिए व्यक्ति अपनी तरफ से हर संभव प्रयास भी करता है। जिसमें उसे कभी सफलता मिलती है तो कभी असफलता। आजकल यह हर अमीर घर में पाई जाने वाली एक आम पेंटिंग है। जिसे वास्तु शास्त्र के अनुसार बहुत ही शुभ माना जाता है।

शुभ होते हैं ये दौड़ते हुए घोड़े (Vastu Tips)

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में एक साथ सात दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर लगाना बहुत ही शुभ माना जाता है। ये दौड़ते हुए घोड़े किसी भी व्यक्ति को आर्थिक समस्याओं को दूर करने के अलावा कई लाभ दे सकते हैं।

दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर लगाने के फायदे वास्तु शास्त्र के अनुसार दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर लगाने से व्यापार और नौकरी दोनों में तरक्की होती है। इतना ही नहीं, यह व्यक्ति के दुर्भाग्य को भी सौभाग्य में बदल देता है।

दौड़ते हुए घोड़े की पेंटिंग लगाने की सही दिशा

वास्तु शास्त्र के अनुसार, दौड़ते हुए घोड़ों की पेंटिंग हमेशा घर की दक्षिण दिशा में लगानी चाहिए। ऐसा करने से घर में सकारात्मकता बनी रहती है। इसके लिए लिविंग रूम सबसे अच्छा विकल्प है।

Also Read:Vastu Tips: घर के सामने जरूर लगाएं ये दैवीय पेड़, बुरी शक्तियों से मिलेगा छुटकारा, दूर होगा शनि दोष

पेंटिंग खरीदते समय सावधानी बरतें

पेंटिंग खरीदते समय ध्यान रखें कि ये सभी सात घोड़े सफेद रंग के हों। पेंटिंग में घोड़े का मुंह घर के बाहर की ओर नहीं होना चाहिए। इसके साथ ही ये घोड़े गुस्से में नहीं होने चाहिए और एक ही दिशा में एक साथ दौड़ते हुए भी नहीं होने चाहिए।

Also Read:Wallpaper Vastu Tips: फोन का वॉलपेपर भी बदल सकता है आपकी किस्मत, बस वास्तु के इन नियमों का करें पालन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles