स्टार किड्स पर बोली Palak Tiwari, कहा कि “आर्यन खान एक शांत नेचर वाले इंसान हैं”

Palak Tiwari On Aryan Khan: पालक तिवारी, जो हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ में दिखाई देने के बाद छा गई, वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पप्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में एक चैट शो के दौरान, पलक ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में बात की और उन्हें “अच्छा और शांत लड़का” बताया। आर्यन ने अभी मीडिया से बातचीत नहीं की है लेकिन अक्सर सोशल इवेंट्स में उनकी तस्वीरें आती रहती हैं।

Palak Tiwari on Aryan Khan
Palak Tiwari on Aryan Khan

जानिए क्या कहना ‘Bijlee Bijlee’ फेम एक्ट्रेस का?

आपको बतादें, पलक ने एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन खान के बारे में कहा, “वह बिल्कुल वैसा ही है जैसा वह दिखता है। वह कुछ शब्द कहेगा और वह एक प्रभावशाली वक्तव्य देगा। उसने कहा, “वह बहुत प्यारा लड़का है, बहुत अच्छा और शांत नेचर वाला इंसान है।” यह पूछे जाने पर कि वह पार्टियों में कैसे हैं, पलक ने कहा, “वह हमेशा पार्टियों में अकेले ही रहते हैं।”

आर्यन खान फ्रंटवर्क

आर्यन खान हाल ही में अपनी पहली वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं जिसमें वह शोरनर, डायरेक्टर और स्क्रीन राइटर हैं। वोग (Vogue) के साथ हुई बातचीत में, उन्होंने अपने परिवार के बारे में बात की और बताया कि उनके माता-पिता, शाहरुख खान और गौरी खान, “बेहद उत्साहजनक” हैं। उन्होंने कहा, “मेरे माता-पिता नए जर्नी को लेके बेहद उत्साहजनक हैं। जब आप जानते हैं कि आप किसके बारे में भावुक हैं, तो आप इसे अपना व्यवसाय बना सकते हैं। क्योंकि तब काम सिर्फ काम नहीं रह जाता, यह व्यक्तिगत होता है। और जब व्यवसाय व्यक्तिगत होता है, तभी यह वास्तव में फलता और फूलता है।”

जूही चावला ने की थी आर्यन की मदद?

Aryan Khan
Aryan Khan

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अक्टूबर 2021 में एक ड्रग मामले में गिरफ्तार किए जाने पर एक मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था। उस समय, जूही चावला थीं जिन्होंने उनकी रिहाई के लिए 1 लाख रुपये के बांड पर हस्ताक्षर किए थे और हाल ही में इंटरव्यू के दौरान, एक्ट्रेस ने कहा कि उनका मानना ​​है कि ऐसा करना “सही काम” था। जूही ने मीडिया इंटरव्यू को बताया, “हमें नहीं पता था कि ऐसा कुछ होगा। लेकिन जब ऐसा मुश्किल दौर आया तब मेने सोचा की मुझे मदद करनी चाहिए, मैंने सोचा कि यह मेरे लिए सही काम था – मुश्किल समय में आर्यन का साथ देना”। आपको बतादें आर्यन को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है।

 

(यह आर्टिकल विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार किया है।)

अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi Newsपढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

(ऐसी और ख़बरों के लिए Facebook पेज को फॉलो करें)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles