Akshay Kumar ने किया नेटीजस को ‘इम्प्रेस’, स्पॉट हुए इस खास बैग के साथ

Akshay Kumar Spotted With Stylish Bag: अक्षय कुमार का फैशन गेम हमेशा ऑन पॉइंट होता है। वह कभी भी अपने प्रशंसकों को अपने फैशन सेंस से हैरान करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। और हाल ही में यही हुआ, अभिनेता को एयरपोर्ट पर कैजुअल कपड़ों में देखा गया लेकिन यह उनका बैग था जिसने सभी का ध्यान खींचा।

इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अक्षय नीले रंग की जॉगर्स और एक काले रंग की टी-शर्ट में एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जब उन्होंने अपनी कार के अंदर कदम रखा तो उनकी पीठ पर टंगा हुआ बैग पलक झपक रहा था। वीडियो के वायरल होते ही फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, “बैग तो मस्त लग रहा है।” एक अन्य ने लिखा, “बैग बढिया है राजू भाई।” हालांकि, कमेंट सेक्शन में कुछ लोग उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ के बारे में जानने के लिए उत्सुक थे।

Akshay kumar impressed netizens
Akshay kumar impressed netizens

अक्षय की ‘हेरा फेरी 3’ अब तक के सबसे चर्चित प्रोजेक्ट्स में से एक है। अभिनेता ने पहले ही यह कहा था कि वह स्क्रिप्ट के मुद्दों के कारण फ्रेंचाइजी से पीछे हट रहे हैं। लेकिन बाद में पिंकविला ने बताया कि खिलाड़ी एक निर्माता के रूप में ‘हेरा फेरी 3’ में ‘राजू’ के रूप में वापस आ सकते है और फिरोज नाडियाडवाला ने सार्वजनिक मांग पर अभिनेता के साथ बातचीत फिर से शुरू की है।

अक्षय कुमार वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ में नजर आए थे। जिसमे डायना पेंटी और नुसरत भरुचा ने भी अभिनय किया। यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म, ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक थी और एक आरटीओ इंस्पेक्टर और एक प्रसिद्ध अभिनेता के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रही अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles