Bajaj Platina नए लुक में होने जा रही लॉन्च, फीचर्स ऐसे कि जीता सबका दिल

Bajaj Platina: इन दिनों ऑटो सेक्शन में कई बाइक लॉन्च होकर कमाल दिखा रही है. ऐसे में अगर आप भी नई बाइक लेने वाले है. तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़ें. इस खबर के अंदर हम आपको बताने वाले है एक ऐसी बाइक के बारे में जिसके चर्चे खूब मार्केट में गदर मचा रहें है. दोस्तों इस खबर में हम बात कर रहे हैं बजाज मोटर्स की बाइक बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) के बारे में.

इन दिनों बजाज मोटर्स की बाइक बजाज प्लेटिना ऐसे धमाल और कमाल कर रही है कि उसके सेल्स के आंकड़ों में यह नई नई बाइक को पीछे छोड़ रही है. आपको बता दें ऑटो सेक्शन में बजाज की प्लेटिना के दो अलग अलग मॉडल यानी की दो अलग अलग वेरिएंट मौजूद है. पहला मॉडल इसका Bajaj Platina 100cc वाला है. दूसरा वेरिएंट इसका Bajaj Platina 110cc वाला है. दोनों बाइक के वेरिएंट खून धूम मचाते हुए मार्केट में दिख रहें है.

दोनों वेरिएंट में बजाज मोटर ने लेटेस्ट फीचर्स और अट्रैक्टिव लुक दिया है. इस खबर में हम पूरी डिटेल्स से Bajaj Platina 100cc वाली बाइक के बारे में बात करेंगे. आइए जानते है बजाज की 100सीसी वाली बाइक के बारे में फुल जानकारी वो भी पूरी डिटेल में.

Bajaj Platina 100cc Bike Engine

इंजन की बात करें तो इस बाइक के अंदर आपको 102 सीसी का 4-स्ट्रोक, डीटीएस-आई, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है. जिसकी क्षमता आपको 7500 आरपीएम पर मिलने वाली है. जो कि 7.9 PS का अधिकतम पावर दिया गया है. साथ ही इसमें आपको 5500 आरपीएम पर 8.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Bajaj Platina Price

कीमत के मामले में इस बाइक की कीमत ऑटो सेक्टर में लगभग 70 हजार रुपए रखी गई है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है. इसके अलावा आपको इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles