CSK Last League Match In Chepauk : चेपौक में सीएसके ने खेला आखिरी लीग मैच, कोलकाता ने 6 विकेट से हारी

CSK Last League Match In Chepauk : रविवार शाम आईपीएल आखिरी मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया. चेपॉक स्टेडियम में CSK के आखिरी लीग मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई टीम ने दर्शकों को जर्सी और टेनिस की बॉल बांटी.

CSK last league match in Chepauk (1)

मैच के बाद सुनील गावस्कर और रिंकू सिंह ने धोनी से ऑटोग्राफ लिया. इतना नही नही सुनील गावस्कर ने अपनी शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफी भी लिया. आइए जानते हैं मैच मोम मोमेंट्स के बारे में :

CSK vs KKR : मैच मोमेंट्स

गावस्कर ने लिया धोनी का ऑटोग्राफ

इस साल के आईपीएल में मैचों से ज्यादा खिलाड़ियों के बीच की अन बन देखने को मिली. वहीं कल मैच के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे सालो तक याद रखा जाएगा. चेपौक में खेले गए आखिरी लीग मैच के बाद सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जर्सी और टेनिस बॉल दर्शकों को बांट कर उनका शुक्रिया अदा कर रहे थे. उसी बीच कमेंटेटर और भारत के पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर भागते हुए आए और धोनी से कुछ बात करने लगे. उसके बाद उन्होंने अपने टी शर्ट की तरफ इशारा कर धोनी से ऑटो ग्राफ देने के लिए कहा. धोनी ने उनकी शर्ट पर ऑटोग्राफ दे दिया.

गावस्कर से पहला सुनील नारायण और रिंकू सिंह भी धोनी का ऑटोग्राफ ले चुके थे.

10 गेंद में चेन्नई ने गंवाए 3 विकेट

पावरप्ले में अच्छी हुई शुरुआत करने के बाद चेन्नई ने 11 ओवर तक 5 विकेट गंवा दिए. 3 विकेट तो टीम ने 10 ही गेंद के अंदर गवां दिए. 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर शार्दूल ठाकुर ने डेवोन कॉन्वे को कैच आउट कराया. फिर अगले ही ओवर की पहली और आखिरी गेंद पर सुनील नरेन ने अंबाती रायडु और मोईन अली को बोल्ड कर चेन्नई को पांचवां झटका दिया.

यह भी पढ़ें : RCB At 5th Position in IPL : RCB 5 वें स्थान पर, राजस्थान को 112 से हराया

वैभव की फ्री हिट पर बोल्ड हुए धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहली पारी के 20वें ओवर में बैटिंग करने आए. पहली ही बॉल उन्हें वाइड मिली. अगली गेंद वैभव अरोड़ा ने यॉर्कर फेंकी, लेकिन थर्ड अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दिया. लेकिन फ्री हिट बाल का फायदे नही उठा सके और बोल्ड हो गए. फ्री हिट होने के कारण वे नॉटआउट रह कर क्रीज पर बने रहे. पारी की आखिरी गेंद पर उन्होंने 2 रन बनाए.

नीतीश-रिंकू की पारी ने कोलकाता को जीत दिलाई

रिंकू सिंह और नीतीश राणा के बीच 99 रन की पार्टनरशिप KKR के लिए अहम रही. इस जीत से कोलकाता ने चेन्नई के प्लेऑफ में प्रवेश का इंतजार बढ़ा दिया है. इतना ही नहीं, नीतीश राणा की कप्तानी वाली टीम ने भी अपनी उम्मीदें जीवित रखी हैं. KKR ने 13 मुकाबलों में छठी जीत हासिल की. कोलकाता अब पॉइंट्स टेबल पर 12 अंको से 7 वें स्थान पर है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles