Nokia का रुतबा अभी भी जारी, लॉन्च हुआ ऐसा फोन कि आईफोन की सेल होगी डाउन

Nokia: नोकिया हर बार अपना एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर पेश होता है जिसकी चर्चा पूरी मार्केट में उड़ जाती है.

Nokia: नोकिया हर बार अपना एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर पेश होता है जिसकी चर्चा पूरी मार्केट में उड़ जाती है. अबकी बार नोकिया ने एक ऐसा तगड़े फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो सीधे टक्कर आईफोन के कैमरा क्वालिटी को देने वाला है.

नोकिया के इस फोन से अब अनुमान लगाया जा रहा है कि आईफोन की मार्केट तक डाउन हो सकती है. अब से नही बल्कि कई सालों से मार्केट में नोकिया अपना जलवा कायम रखे हुए है. अब तो फिर अपना दबदबा कायम रखने नोकिया ने अपना न्यू फोन लॉन्च कर डाला है. जी हां हम बात कर रहे हो नोकिया के Nokia Magic Max 5G New Smartphone के बारे में. तो चलिए बताते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Nokia Magic Max 5G Smartphone की पूरी जानकारी विस्तार से

सबसे पहले डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.9 इंच का फुल एचडी वाला डिस्प्ले मिलेगा. जो की फुल्ली गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की ग्लास कवर के साथ उपलब्ध मिलेगा.

Nokia Magic Max 5G Smartphone का इंटरनल स्पेस

इसमें आपको इंटरनल स्टोरेज के मामले में 12gb रैम और 8GB रैम के साथ साथ 256 जीबी और 512जीबी का इंटरनल स्टोरेज उबलब्ध मिलने वाला है.

Nokia Magic Max 5G Smartphone Camera

कैमरे के मामले में इस फोन के कैमरा में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा 144 MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. दूसरा कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया है. तीसरा कैमरा कंपनी इसमें आपको 5 MP मेगापिक्सल का दिया गया है. वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Nokia Magic Max 5G Smartphone Battery

बात करे इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6900mAh की पावरफुल और दमदार बैटरी देखने को मिल जाएगी, जो की सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. उसमे आपको 65W वाट की फास्ट चार्जिंग सुविधा दी जायेगी.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles