Vivo T2x: बाप रे बाप, मच गई लूट! 21 हजार का फोन अब 550 रूपये में, ऑर्डर ऐसे करें

Vivo T2x 5G : क्या आप कोई 5G फोन लेना चाहते है अगर जवाब है हां तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन लेकर आएं है, तो चलिए बताते हैं आपको इस फोन के बारे में...

Vivo T2x 5G: Vivo कंपनी पर लाखों-करोड़ो यूजर्स का विश्वास बना हुआ है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर आप बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि वीवो के इस शानदार फोन पर छप्पर फाड़ ऑफर की बरसात हो रही हैं, यही कारण है कि ये फोन धड़ल्लें से बिक रहा है, तो चलिए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और कीमत

Vivo T2x 5G Price & Offers Details

Vivo के 128GB वाले वेरिएंट की बात करें तो फ्लिपकार्ट से आपको खरीदना होगा। इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते है। आपको बता दें कि ये फोन आप केवल सिर्फ 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं, इसकी कीमत 20,999 रुपए है। कई बैंक ऑफर्स भी इस फोन पर मिल रहे हैं आपको बता दें कि अगर आप इसके लिए CITI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिल रही है। और अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते है तो 1250 रुपए का फायदा और आपको मिलेगा।

Jio: जियो ने मारी बाजी! इस प्लान में पूरें 600 रुपये की बचत, डेटा कॉलिंग और 14OTT फ्री

VIVO T2X 5G: Features

वीवो के इस फोन की फीचर्स की बात करें तो इसमे 6.58 Inch का एचडी प्लस डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा का सेटअप भी इस फोन में दिया हुआ है, इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का तो वहीं फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। 5000 mAh की पॉवरफुल बैटरी भी इसमे दी गई है मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 का प्रोसेसर इस फोन को और भी कम बजट में दमदार फोन है।

ऑफर्स के तहत आपको बैंक, एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते है इसके लिए आपको सिर्फ ऑनलाइन ऑर्डर कर बुकिंग करना होगा।

VIVO T2X 5G: ऐसे मिलेगा 550 का

अगर आप ऑफर का फायदा उठा पाते हैं तो आपको इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगी और ये ऑफर 15,450 रुपए के डिस्काउंट की होगी इसके बाद ये फोन सिर्फ 550 रूपये का रह जाएगा।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles