बिग बॉस 16 फेम Gori Nagori पर जीजा ने किया हमला!

Gori Nagori Attacked By ‘jeeja’: बिग बॉस 16 फेम गोरी नागौरी ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। हाल ही में, ‘राजस्थान की शकीरा’ ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला और दावा किया कि हाल ही में उसके जीजा ने अपने दोस्तों के साथ उस पर हमला किया।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 2: फहमान खान ने आखिरकार खुलासा किया कि क्या वह सलमान खान के शो में भाग ले रहे हैं

जीजा ने किया डांसर पर हमला?

“नमस्कार दोस्तों, मैं आपकी गोरी हूँ। आज मेरे साथ क्या हुआ इस वीडियो को मैं अपलोड कर रहा हूं, 22 मई को मेरी बहन की शादी थी। जैसा कि मैं मेड़ता शहर में रहती हूं और मेरे पिता और भाई वहां नहीं हैं। मेरे एक बड़े साले जावेद हुसैन हैं जिन्होंने कहा कि अगर तुम शादी में किशनगढ़ आओगे तो मैं सारा इंतजाम कर दूंगा। तो मैं उनके अनुरोध पर किशनगढ़ आने के लिए तैयार हो गई और मुझे नहीं पता था कि यह मुझे किशनगढ़ बुलाने की उनकी साजिश थी। मेरी टीम पर मेरे साले और उनके दोस्तों ने बहुत बुरी तरह से हमला किया था,” गोरी ने वीडियो में हिंदी में कहा।

उन्होंने आगे दावा किया कि जब वह शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन गई, तो पुलिस वालों ने उसके साथ सेल्फी ली और उसे वापस भेज दिया. “मेरा भाई और मैं शिकायत दर्ज कराने गए लेकिन पुलिस ने यह कहते हुए मेरी शिकायत नहीं ली कि यह घर का मामला है और पुलिसकर्मी ने मुझे काफी देर तक परेशान किया, उसने मुझे वहीं बैठकर इंतजार कराया और फिर मेरे साथ एक सेल्फी ली। ,”

राजिस्थान सरकार से मांगी गोरी ने मदद!

गोरी ने आगे राजस्थान सरकार से उसे सुरक्षा प्रदान करने का आग्रह किया और कहा कि उसका ‘जीवन खतरे में’ है। “मैं घर में अकेला रहती हूँ और मेरी माँ और हम इन सभी लोगों से खतरे में हैं। अगर मेरी जिंदगी को, मेरी मां को या मेरी टीम को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार ये लोग होंगे, जिनके वीडियो में मैंने अपना नाम लिया है और मैं राजस्थान की जनता से बस इतना ही निवेदन करूंगी कि मुझे सपोर्ट करें। मैं राजस्थान सरकार से सर अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से यही चाहता हूं कि मेरा साथ दें और जल्द से जल्द न्याय दिलाएं और जिसकी गलती की सजा मिले उसे सजा मिले। मेरी जान को खतरा है, कृपया मेरी मदद करें राजस्थान सरकार,”

इस साल बिग बॉस 16 में भाग लेने के बाद गोरी नागौरी घर-घर में जाना जाने लगा। शो एमसी स्टेन ने जीता था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles