परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा राजस्थान में करेंगे शादी?

Parineeti & Raghav To Marry: एक शानदार सगाई समारोह के बाद, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों शादी की रस्में जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं। और अब, कपल के लिए अगला कदम विवाह स्थान की खोज करना है। ऐसा लग रहा है कि ये कपल प्रियंका चोपड़ा की तरह ही राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के इच्छुक है।

यह भी पढ़ें: सेक्सी! अहाना कुमरा एनिमल प्रिंटेड बिकिनी में लग रही हैं स्मोकिंग हॉट!

क्या राजस्थान में होगी शादी?

इससे पहले आज दोपहर परिणीति को उनके मंगेतर राघव के साथ राजस्थान में उतरते देखा गया। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। तस्वीरों में परिणीति ने पलाजो पैंट के साथ एक खूबसूरत सफेद कुर्ता पहना है। स्लीक पोनीटेल और मिनिमल मेकअप के साथ वह काफी ग्रेसफुल लग रही थीं। वहीं राघव सफेद कुर्ते और मैचिंग पैंट में नजर आए। कथित तौर पर, वे पहले उदयपुर में थे।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने राजस्थान के जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस में निक जोनास से शादी की। दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की। सिर्फ प्रियंका ही नहीं, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी जैसी अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने भी राजस्थान में शादी की।

इससे पहले पिछले हफ्ते, परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें अपने मंगेतर राघव चड्ढा से प्यार हो गया। बॉलीवुड स्टार और आप नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को नई दिल्ली में एक निजी समारोह में सगाई की।

13 मई को हुई थी सगाई !

परिणीति और राघव का सगाई समारोह मध्य दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुआ और इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और परिणीति की चचेरी बहन, वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनास सहित लगभग 150 मेहमानों ने भाग लिया।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की अफवाहें मार्च में मुंबई में एक साथ देखे जाने के बाद शुरू हुई। हालाँकि, ETimes की एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि युगल की प्रेम कहानी पिछले साल शुरू हुई थी। चमकीला के सेट पर परिणीति और राघव के बीच चिंगारी उड़ गई। परिणीति जाहिर तौर पर फिल्म के लिए पंजाब में शूटिंग कर रही थीं और राघव एक दोस्त के रूप में उनसे मिलने सेट पर गए थे। आखिरकार दोनों में प्यार हो गया।

राघव और परिणीति एक-दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में साथ पढ़ाई की थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles