Viral Video : देखिए कैसे मौत का सामना करने के बाद यह शख्स वापस लौटा

Viral Video : वह एस्केलेटर पर स्टंट कर रहा था। लेकिन अब आप देखिए कि इस आवाज में उन्हें क्या हो गया है, अब से वह एस्केलेटर पर ही नहीं बल्कि साधारण सी सीढ़ियों पर भी चलने से डरेंगे।

Escalator stunt viral video
Escalator stunt viral video

कुछ मंडलियां स्टंट के थोड़े बहुत शौकीन हैं। समय की परवाह किए बिना जहां भी मौका मिलता है, यह चर्च अपनी श्रेष्ठता दिखाता है। लेकिन ये स्टंट कई बार उनके साथ भी हो जाता है। ऐसा प्रहार कि उन्हें आजीवन सजा मिलती रहे। और साथ में चार तिमाहियों में एक मुस्कान थी जो अलग थी। इसी पृष्ठभूमि में एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। यह युवक एस्केलेटर से उतरते हुए स्टंट कर रहा था। लेकिन अब आप देखिए कि इस आवाज में उन्हें क्या हो गया है, अब से वह एस्केलेटर पर ही नहीं बल्कि साधारण सी सीढ़ियों पर भी चलने से डरेंगे। (फोटो साभार- @cctvidiots/Twitter)

शाइनिंग को मारना युवक के लिए कठिन था

फिल्मों में स्टंट करने वाले लोगों ने उचित प्रशिक्षण प्राप्त किया है। साथ ही उनकी सुरक्षा के लिए तरह-तरह के उपाय भी किए जाते हैं। लेकिन आज के सोशल मीडिया प्रभावकार बिना किसी अभ्यास के सिर्फ लाइक और फॉलोअर्स के लिए अनावश्यक जोखिम उठाते हैं और कुछ गलत कर बैठते हैं। इस युवक ने भी ऐसा ही किया। वह एस्केलेटर से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा था। फिर उसने अपना संतुलन खो दिया। और वह सीधे दो एस्केलेटर के बीच गिर गया। इस हादसे की गंभीरता को देखते हुए वह गंभीर रूप से घायल हुए होंगे। (फोटो साभार- @cctvidiots/Twitter)

लहर आई और युवक ने कहर बरपा दिया

PIC.TWITTER.COM/BVSMA6HNKE

— CCTV IDIOTS (@CCTVIDIOTS) JUNE 1, 2023

 

एक नेता के रूप में कार्य करना युवक के लिए स्वाभाविक रूप से आया था

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @cctvidiots ने शेयर किया है। इस एस्केलेटर पर एक सूचना बोर्ड लगाया गया है। इस बोर्ड से टकराकर लड़का उड़ गया और नीचे गिर गया। इस वीडियो को अब तक 26 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस स्टंट बॉय का कमाल देख हर कोई हैरान है. (फोटो साभार- @cctvidiots/Twitter)

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles