Zara Hatke Zara Bachke box office collection day 3: तीसरे दिन हुई इतनी कमाई?

Zara Hatke Zara Bachke box office collection day 3: विक्की कौशल और सारा अली खान की साथ में पहली फिल्म, जरा हटके जरा बचके, अपने शुरुआती सप्ताहांत में लगभग ₹22.5 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही। शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने 5.49 करोड़ की ओपनिंग की थी और शनिवार को 7.20 करोड़ की कमाई की थी। जरा हटके जरा बचके ने रविवार को ₹9.90 करोड़ कमाए, जिससे बॉक्स ऑफ़िस पर इसका ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन ₹22.59 करोड़ हो गया।

यह भी पढ़ें: Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 2: विक्की-सारा की फिल्म ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

जरा हटके जरा बचके का तीसरे दिन का कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया, “जरा हटके जरा बचके ने जीत हासिल कर ली है, पहले वीकेंड में ताकत से ताकत बढ़ती जा रही है… नेशनल चेन बेहतरीन, तीसरे दिन बड़े पैमाने पर पार्टी में शामिल हो रहे हैं… मेक-ऑर पर सभी की निगाहें हैं- ब्रेक मंडे… शुक्रवार ₹5.49 करोड़, शनिवार ₹7.20 करोड़, रविवार ₹9.90 करोड़। कुल: ₹22.59 करोड़।

तरण ने वीकेंड पर फिल्म की ग्रोथ के बारे में ट्वीट किया, साथ ही मल्टीप्लेक्स में हुए कलेक्शन को भी साझा किया। उन्होंने ट्वीट किया, “दिन-वार वृद्धि/गिरावट… शनिवार की वृद्धि 31.15 प्रतिशत। रविवार की वृद्धि 37.50 प्रतिशत। पहले, दूसरे और तीसरे दिन राष्ट्रीय श्रृंखला… कुल: ₹3.35 करोड़/4.55 करोड़/₹ 5.75 करोड़।”

जरा हटके जरा बचके का बाइ-1-गेट-1 टिकट ऑफर

तरण ने फिल्म के बाय-वन-गेट-वन टिकट ऑफर के बारे में बात की और इसकी तुलना शहजादा से भी की, जिसके पास वही ऑफर था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही। यह फिल्म फरवरी 2023 में रिलीज हुई थी।

उन्होंने ट्वीट किया, “चलिए एक बात सीधे करते हैं… जरा हटके जरा बचके को फिल्म देखने जाने वाले दर्शकों द्वारा स्वीकृति मिली है… निश्चित रूप से, खरीदें-1-पाएं-1 मुफ्त टिकट की पेशकश ने इसके कारोबार (व्यवसाय) को आवश्यक धक्का दिया है। , लेकिन यह प्रोत्साहन केवल फिल्म देखने वालों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने के लिए जिम्मेदार नहीं है …”
तरण ने आगे कहा, “अगर किसी फिल्म को अस्वीकृति का सामना करना पड़ता है, तो कोई भी प्रोत्साहन या रियायत उसे बॉक्स ऑफिस पर डूबने से नहीं बचा सकती। दर्शकों को आकर्षित करें या किसी भी फिल्म को सफल बनाएं, तो कार्तिक आर्यन और कृति सनोन अभिनीत शहजादा ने पहले दिन धमाकेदार शुरुआत की होती… अपने शुरुआती दिन में इस प्रोत्साहन के बावजूद वह फिल्म शुरू करने में विफल रही।”

जरा हटके जरा बचके को मिले मिक्स्ड रिव्यु

जरा हटके जरा बचके एक विवाहित जोड़े के बारे में एक रोमांटिक कॉमेडी है – विक्की कौशल और सारा अली खान द्वारा अभिनीत कपिल और सौम्या – तलाक के लिए आगे बढ़ रहे हैं। लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में शारिब हाशमी और राकेश बेदी भी हैं। आपको बतादे इस फिल्म को मिक्स्ड रिव्यु मिल रहे है , कुछ लोगों ने इसे मजेदार कहा, लेकिन यह पर्याप्त रूप से आकर्षक नहीं था।

विधान न्यूज फिल्म रिव्यु: “132 मिनट में, फिल्म खींची हुई या अनावश्यक रूप से खींची हुई नहीं लगती है, लेकिन निश्चित रूप से इसके उच्च और निम्न क्षण हैं। जबकि उच्च कभी भी एक बिंदु तक नहीं पहुंचता है कि यह आपको वाह बना देता है, चढ़ाव निश्चित रूप से खामियों से भरे होते हैं। मैत्रेय बाजपेयी और रमिज इल्हाम खान के साथ उतेकर ने जो कहानी लिखी है, वह बहुत ही मजेदार नोट से शुरू होती है और हानिरहित चुटकुले, प्राकृतिक हल्के-फुल्के हास्य और कुछ हास्य पंचों के साथ गति को जारी रखती है। लेकिन इंटरवल के बाद, यह बिना किसी दिशा के भटक जाती है और पटरी से उतर जाती है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles