TMKOC में काम करने के दौरान Monika Bhadoriya को आया था आत्महत्या का विचार?

TMKOC Monika Bhadoriya Suicidal Thought: प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से तमाम गलत वजहों से चर्चा में है। यह सब तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज किया और अन्य खुलासे भी किए। अब, शो में उनकी सहयोगी, अभिनेत्री मोनिका भदौरिया, जिन्होंने बावरी की भूमिका निभाई है, ने TMKOC सेट पर अपने संघर्षो के बारे में बात की है। पिंकविला के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में, मोनिका ने TMKOC शो का हिस्सा होने के दौरान आत्महत्या का विचार आने के अपने अनुभव को साझा किया।

यह भी पढ़ें: TMKOC की Priya Ahuja ने Jennifer Mistry के बारे में इस बात की पुष्टि की!

यहां जाने पूरा मामला 

मोनिका ने खुलासा किया कि वह बहुत सारी पारिवारिक त्रासदियों से गुजरी और बहुत ही कम समय के भीतर अपनी माँ और दादी दोनों को खो दिया। अभिनेत्री ने पोर्टल को बताया कि वे उसके जीवन की स्तंभ थी और उन्होंने उसे इतनी अच्छी तरह से पाला। मोनिका ने कहा कि वह उनके नुकसान से निपटने में सक्षम नहीं थीं और उन्हें लगा कि उनका जीवन खत्म हो गया है। एक्ट्रेस के मुताबिक, वो उस वक्त भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए काम कर रही थीं जो कि काफी टॉर्चर भी था। “तो इस सारी यातना और विचारों ने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मुझे आत्महत्या कर लेनी चाहिए”, मोनिका ने कहा।

मोनिका ने टेली टॉक इंडिया को यह भी बताया कि असित मोदी और उनकी टीम ने उन्हें वजन बढ़ाने के लिए बॉडी शेमिंग की। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें भी इसी कारण से काम से वंचित कर दिया गया था।

इन एक्ट्रेस ने लगाए आरोप!

जेनिफर और मोनिका के अलावा, रीटा रिपोर्टर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने भी TMKOC सेट पर नकारात्मक माहौल के बारे में बात की है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने कहा कि इस शो में काम करने वाले कलाकारों को मानसिक प्रताड़ना से गुजरना पड़ता है। अभिनेत्री ने कहा कि निर्माता असित कुमार मोदी भाई, सोहिल रमानी या जतिन बजाज (उनके छोटे भाई की तरह) ने कभी भी उनके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया।

हालांकि, उन्होंने कहा, “लेकिन जहां तक ​​काम की बात है तो मेरे साथ अनुचित व्यवहार किया गया है।” प्रिया के अनुसार, असित अक्सर उनसे कहते थे कि जब मालव राजदा (11 साल से टीएमकेओसी के निदेशक) काम कर रहे हैं, तो वह क्यों करती हैं। कमाने की जरूरत है? आप एक रानी की तरह जीवन का आनंद लो, ” अभिनेत्री ने कहा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles