Samsung Galaxy F13 Discount: सैमसंग के इस धांसु फोन पर पूरे 4000 रूपये की छूट, जल्दी करें स्टॉक लिमिटेड

Samsung Galaxy F13: अगर आप नया फोन खरीदने का मन बना रहे है, और उसके लिए किसी ऑफर का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपके लिए आज की खबर बेहद काम की है, जिस फोन के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो सैमसंग का बड़ा ही शानदार फोन है और ये फ्लिपकार्ट पर छूट के साथ उपलब्ध है, यहां से सैमसंग के दमदार फोन पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट आप पा सकते है, चलिए बताते इस फोन की ऑफर के साथ इसकी सभी खासयितों के बारे में…

Best 5G Smartphones: 5G फोन में 4G फोन से मिलेगी 10 गुना ज्यादा स्पीड, बेस्ट ऑप्शन जानें यहां

FlipKart Big Saving Days Sale 2023

आपको बता दें कि इन दिनों फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज़ सेल चल रही है और इस सेल में सभी कीमतों के प्रोडक्ट को खरीदने पर बंपर ऑफर भी दिया जा रहा है, जिससे कि ग्राहक आसानी से बड़ी बचत करके अपनी जरूरत के सामान को आसानी से खरीद सकते है। इसी बीच अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदने चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है सैमसंग गैलेक्सी F13 फोन के बारे में…

Samsung Galaxy F13 पर ऑफर

Samsung Galaxy F13 की असल कीमत 14,999 रुपये की है पर आप इस फोन को सिर्फ 10,999 रुपये में घर ला सकते हैं, इसका सीधा-सीधा मतलब है कि इस पर पूरे 4,000 रुपये की छूट मिल रही है इस फोन की डिस्पले की बात करें तो 6.6 इंच की FHD+ डिस्प्ले है और ये 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ उपलब्ध है। स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसपर गोरिल्ला ग्लास 5 मिलता है, जिससे कि फोन पर ड्रॉप और स्क्रैच नहीं पड़ेगा।

फोन के कैमरे की बात करें तो F13 में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध है। इसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस सेल्फी के लिए इस फोन में दिया गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Realme Latest Smartphone: रियलमी के शानदार 9 प्रो प्लस पर धांसु ऑफर, ऐसे करें ऑर्डर

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles