Jio Rs 91 Recharge Plan: Jio के इस किफायती प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ हैं कई बेनिफिट्स

Jio Rs 91 Recharge Plan: Reliance जियो के बाजार में कई किफायती प्लान उपलब्ध है, कंपनी हर तरह से अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नए प्लांस को पेश करती रहती है।

Jio Rs 91 Recharge Plan: Reliance जियो के बाजार में कई किफायती प्लान उपलब्ध है, कंपनी हर तरह से अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नए प्लांस को पेश करती रहती है। अगर आप भी किसी सस्ते प्लान को खोज रहे है तो हम आपको 100 रुपये से भी कम वाले ऐसे प्लान के बारें में बता देते हैं जिसमें आपको इंटरनेट, कॉलिंग समेत कई बेनिफिट भी मिलने वाले है। यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। चलिए जानते है इस प्लान के बारे में…

BSNL Cheapest Broadband Plan: Airtel-Jio अब फेल, सिर्फ 329 रुपये में 1TB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio 91 Rupees Plan Details

jio के इस 91 रूपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता दी जाती है। इस प्लान में हर दिन आपको 0.1MB डेटा भी दिया जाएगा। और साथ ही कंपनी ग्राहकों को 200MB का एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है। जियो के इस प्रीपेड प्लान में 3GB का इंटरनेट भी दिया जाता है। इसके साथ ही आप को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं आपको 50 फ्री SMS भी उपलब्ध मिलते हैं।

इस प्लान में भी आप इंटरनेट का भरपूर इस्तेमाल नहीं करते है। इसके अलावा jio TV और jio cinema का भी फ्री एक्सेस उपलब्ध मिलता है जिसका आप आराम से इस्तेमाल कर सकते है।

Jio Plan: Rs 719

जियो का एक प्लान 719 रुपये का बाजार में उपलब्ध है इस प्लान के के बारे में आपको बताएं तो ये प्लान बेहद ही खास है। प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। रोज 2GB डेटा का बेनिफिट इस प्लान में दिया जाता है। साथ ही पूरे डेटा की बात करें तो ये 168GB डेटा ग्राहकों को दिया जाता हैं।

सबसे बड़ी बात ये है कि इंटरनेट खत्म होने के बाद भी इनको ये डेटा मिलता रहता है,पर थोड़ा स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाती है। एक तरह से ये प्लान ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles