उर्फी जावेद का अजीबोगरीब लुक, डिनर के लिए चुना ऐसा ऑउटफिट!

Urfi Javed Latest News: उर्फी जावेद की कपड़ो की पसंद हमेशा सबसे आगे रही है। एक्ट्रेस को बार-बार ऐसे आउटफिट्स कैरी करते हुए देखा जाता है, जो उनके खुद के बनाए हुए होते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने शहर के बाहर घूमने के दौरान एक विचित्र पोशाक पहनी नजर आई।

रनवे फैशन को अपना अनोखा ट्विस्ट देने के लिए जानी जाने वाली, उर्फी को अपने परिवार के साथ पीच क्रॉप टॉप, मैक्सी स्कर्ट और मास्क में देखा गया। उन्होंने अपने बालों को एक साफ बन में बांधा और स्मोकी आई मेकअप लुक चुना था। वह अपनी छोटी बहन आसफी के साथ नजर आई। जबकि उर्फी की मां ने जल्दी से रेस्तरां में प्रवेश किया, आसफी, जो एक फैशन इंफ्लुएंसर भी है, ने उर्फी के साथ तस्वीर खिंचवाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो के इंटरनेट पर प्रसारित होने के तुरंत बाद ट्रोल का टिप्पणियों का सिलसिला शुरू हो गया। एक यूजर ने लिखा, “अजीब कपड़ों में चलने से अब आप मशहूर नहीं हो जाते, एक या दो बार मजा आता है, हमेशा नहीं।”

उधर लेकर कपड़े पहनती थी उर्फी

हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक इंटरव्यू में उर्फी ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों के बारे में बताया और खुलासा किया कि उन्होंने कपड़े खरीदने और सिलाई करने के लिए पैसे उधार लिए थे। “यह मैं अब महसूस करती हूँ। पिछले साल भी मेरे पास पैसे नहीं थे। लोग मुझे ऐसे ही कपड़े पहने देखते थे, यहां तक ​​कि मीडिया के सामने भी सब कुछ दूसरों के उधार के पैसों से होता था। यहां तक ​​कि बिग बॉस ओटीटी के लिए भी मैंने कपड़े खरीदने और सिलने के लिए पैसे उधार लिए थे। मैंने बहुत से लोगों से पैसे उधार लिए थे और आखिरकार अब मैं उन्हें चुका सकता हूं।”

उर्फी जावेद वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुईं। हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आए। उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन के लिए भी संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्होंने शो को रिजेक्ट कर दिया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles