Tiku Weds Sheru में Nawazuddin Siddiqui ने 21 साल की Avneet Kaur को किया होठों पर किस, दिया विवादों को जन्म

Nawazuddin Siddiqui Kisses Avneet Kaur: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टार्रर टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में इसके प्रमुख अभिनेताओं के बीच एक किस सीन को लेकर बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया हुई है। टीकू वेड्स शेरू मुंबई में एक संघर्षरत अभिनेता शेरू (नवाजुद्दीन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने करियर को खत्म करने की कोशिश कर रहा है। उसका परिवार उसे एक दुल्हन, टीकू (अवनीत) ढूंढता है, जो एक अभिनेता बनने का सपना देखती है। भोपाल से बाहर निकलकर मुंबई में बॉलीवुड में पैर जमाने के अपने सपनों की वजह से ही वह शादी के लिए हां कहती नजर आती हैं। दोनों की शादी हो जाती है और उसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू होती है।

हालांकि, ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन और अवनीत के लिप-लॉक दृश्य ने दोनों अभिनेताओं के बीच उम्र के अंतर के कारण नेटिज़न्स के एक वर्ग को चौंका दिया है। नवाजुद्दीन जहां 49 साल के हैं, वहीं अवनीत पिछले साल अक्टूबर में 21 साल की हो गई। एक यूजर ने लिखा, ‘नवाज का अब और बचाव नहीं कर सकता। बहुत हो गया आउटसाइडर आउटसाइडर।’ एक तीसरे यूजर ने टिप्पणी की, “यह बहुत बुरा है, अवनीत शायद 20 साल की थी जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, वह ट्रेलर में भी अत्यधिक कामुक है।”

It’s so disappointing to see Avneet Kaur, who is just 21, paired opposite someone who is 49.
by u/EducationalLand220 in BollyBlindsNGossip

कंगना रनौत की आभारी है अवनीत

इस बीच, टीकू वेड्स शेरू अवनीत कौर के बॉलीवुड डेब्यू को चिन्हित करेगा। फिल्म कंगना रनौत द्वारा समर्थित है। बुधवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री भावुक हो गई और उन्होंने साझा किया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए बहुत मेहनत की और यह मौका देने के लिए कंगना रनौत की आभारी हूं।

अवनीत ने साझा किया, “यह मेरे लिए बहुत खास है। मैं ट्रेलर देखकर बस रो रही थी। बस इतना कहना है कि, यह मेरी पहली फिल्म है, और नवाज सर और कंगना मैम के साथ मेरी पहली फिल्म करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। जब मुझे इस प्रोजेक्ट के बारे में पता चला, और जब मैम ने मुझे अपने टीकू के रूप में चुना, तो वह मेरे लिए बहुत खास था। मैं सिर्फ यह साबित करना चाहता थी कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर सकती हूं और करूंगी, क्योंकि मैं जानती हूं कि टीकू उसके दिल के बहुत करीब है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles