Deepika Kakkar और Shoaib Ibrahim के घर होगी बेटी? न्यू मॉम Gauhar Khan ने की भविष्यवाणी

Deepika & Shoaib Parents To Be: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अब अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के दिन गिन रहे हैं। अभिनेत्री अपनी तीसरी तिमाही में है और व्लॉग्स के माध्यम से अपने स्वास्थ्य के बारे में कई अपडेट साझा कर रही है। खैर, हाल ही में उन्होंने अपने सोशल हैंडल पर पति शोएब के साथ एक लव-डॉय तस्वीर शेयर की और कुछ ही समय में यह वायरल हो गई। लेकिन यह गौहर खान की टिप्पणी थी जिसने सभी का ध्यान खींचा क्योंकि उन्होंने कपल के लिए एक बच्ची की भविष्यवाणी की थी।

यह भी पढ़े: Deepika Kakkar ने नकली गर्भावस्था के आरोपों पर दी प्रतिक्रिया!

गौहर खान ने की भविष्यवाणी

तस्वीर में दीपिका अपना फुल ग्रो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शोएब को प्यार से देखती नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, “यू बाय माई साइड, मेक माई वर्ल्ड स्माइल।” तस्वीर को फैन्स का खूब प्यार मिला। अभिनेत्री गौहर खान, जिन्होंने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है, टिप्पणी करती हैं, “एक खूबसूरत लड़की के लिए तैयार हो जाइए, इन शा अल्लाह।” ध्यान देने के लिए, 22 जनवरी, 2023 को, दीपिका और शोएब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के लिए एक क्यूट फोटो पोस्ट की। तस्वीर में हम दीपिका और शोएब को सफेद आउटफिट में ट्विन करते हुए देख सकते हैं। जोड़े की पीठ दिखाई दे रही थी क्योंकि उन्होंने मैचिंग कैप पहन रखी थी, जिस पर लिखा था, ‘मॉम टू बी’ और ‘डैड टू बी’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ट्रोल्स के बारे में खुलकर बात की। दीपिका ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘हमें भी बुरा लगता है। हम परेशान हो जाते हैं। मुझे लगता है कि मैंने जो सबसे पागलपन वाली बात सुनी है, वह यह है कि मैं बेबी बम्प का नाटक कर रही हूं।” ससुराल सिमर का की अभिनेत्री ने यह भी कहा कि किसी ने कहा था कि उसकी एक विशेष फोटो से ऐसा लगता है कि वह अपनी गर्भावस्था को नकली बना रही है।

“और मुझे पसंद है … वास्तव में? या तो उनके जीवन में कोई भी गर्भवती नहीं हुई है। या अगर ये महिलाएं हैं… मैं इस विचार प्रक्रिया को नहीं समझता। सिर्फ इसलिए कि मैंने अपना बंप उन्हें खुलकर नहीं दिखाया, मेरी प्रेग्नेंसी फेक है। और मैं इसे नहीं दिखाऊंगी। मुझे इस तरह के खोखले आरोपों को स्पष्ट करने के लिए ऐसी चीजें करने की जरूरत नहीं है।’

दीपिका ने एक्टिंग छोड़ने के ऊपर भी चर्चा की

दीपिका कक्कड़ अपने अभिनय छोड़ने की खबरों के ऑनलाइन सामने आने के बाद भी चर्चा में थीं। विभिन्न साइटों ने कहा कि वह अपने परिवार और बच्चे को प्राथमिकता देने के लिए अभिनय छोड़ने का इरादा रखती हैं। हालाँकि, उसने सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया और खुलासा किया कि उसकी बातों का गलत अर्थ निकाला गया और उसके पास अपने पेशे को पूरी तरह से छोड़ने की कोई योजना नहीं है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles