OPPO F21s Pro पर अब 28% की छूट, सॉलिड बैटरी के साथ रंगीन कैमरा

Oppo Smartphone : Oppo का एक ऐसा नया फोन अब आ गया है जो सबके मन में आराम जगाकर बाकी फोन कंपनियों की सेल्स पर पानी फेर रहा है.

Oppo Smartphone : Oppo का एक ऐसा नया फोन अब आ गया है जो सबके मन में आराम जगाकर बाकी फोन कंपनियों की सेल्स पर पानी फेर रहा है. ओप्पो के इस फोन का बैटरी बैकअप इतना तगड़ा है कि लोग इसको लॉन्ग बैटरी लाइफ के लिए काफी पसंद कर रहे है. साथ ही साथ इसका कैमरा भी एकदम धांसू है. जिससे आप अच्छी वीडियो और फोटो ले सकते है. एक खास बात यह है की ओप्पो के इस फोन पर अब भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है. जो की पूरा 28% है. जिसके बाद आपको एक्चुअल कीमत से कम में यह फोन मिलने वाला है.

पहला आपको इस फोन का नाम बता देते है. इस फोन का नाम है OPPO F21s Pro, इसी फोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते है कितना डिस्काउंट इस फोन पर मिलने वाला है. साथ ही साथ जानते है बाकी की सारी जानकारी इस फोन की.

OPPO F21s Pro Smartphone Display

डिस्काउंट की जानकारी प्राप्त करने से पहले आप यह जान लें कि आपको इस फोन में कितनी इंच वाली फुल टच स्क्रीन मिलने वाली है. इसमें आपको 6.43 इंच वाली फुल hd+ display दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको फुल गोरिला ग्लास कवर के साथ मिलेगी.

वहीं फोन का इंटरनल स्टोरेज में आपको 8GB का रैम और 128GB की इनबुलिट इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

OPPO F21s Pro Battery

बैटरी की अगर बात करें तो इसमें आपको लंबे समय तक चलने वाली तगड़ी 4500 एमएएच की तगड़ी दमदार बैटरी दी जा रही है.

OPPO F21s Pro Camera

इस फोन का कैमरा आपको एकदम बढ़िया मिलने वाला है. इसमें आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगी. प्राइमरी कैमरा यानी कि पहला कैमरा 64MP का है. दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ही तीसरा कैमरा दिया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको मिलने वाला है 16MP वाला फ्रंट बिंदास कैमरा.

OPPO F21s Pro Discount Offer

अब बात आती है इसकी कीमत की तो इस फोन की कीमत आपको मिलेगी 27,599 रूपये की, लेकिन आप इसको सस्ते में फ्लिपकार्ट से 28% की छूट पर खरीद सकते है. जिसके बाद यह फोन आपको पढ़ने वाला है 19,999 रूपये की कीमत में.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles