WhatsApp Updates: चैट्स, कॉल्स जैसे टैब्स के लिए नए लेआउट के साथ मैन पेज हुए ये बदलाव, जानें कैसे करता है काम

WhatsApp Updates: चैट्स, कॉल्स जैसे टैब्स के लिए नए लेआउट के साथ मैन पेज कई बदलाव किए गए है, चलिए जानते है इन बदलावों के बारे में

WhatsApp Updates: हाल ही में मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर व्हाट्सएप के यूजर्स के लिए एक बदलाव किया गया है। इन-एप चैट सपोर्ट फीचर को रोल आउट किया जा रहा है WABetaInfo की मानें तो, अभी ये फीचर बीटा यूजर्स के लिए संचालित है। बीटा यूजर्स हेल्प मांगने पर व्हाट्सएप चैट के अंदर जवाब को पा सकते हैं। यूजर्स को एप से किसी भी प्लेटफॉर्म पर जाने की जरूरत नहीं होगी। व्हाट्सएप चैट्स, कॉल्स जैसे कई बदलावों से यूजर को कई सुविधा मिलेगी और वे इसका भरपूर फायदा उठा सकेंगे। और अन्य बदलाव, जैसे टैब्स के लिए नए लेआउट के साथ मैन पेज के लुक को रिफ्रेश किया है।

WhatsApp Updates: जानिए इन से होने वाला फायदा

बता दें कि आने वाली ये फीचर यूजर्स के काफी सुविधाजनक होगी। अपनी समस्याओं के हल में वो इतने लायक हो जाएंगे कि चैट के अंदर ही आपको ये सपोर्ट मिल जाएगा। इनका अलग ऑप्शन होने पर ये अलग से मदद ले सकेंगे। यह यूजर्स के समय और एफर्ट की को भी बचाएगी। साथ ही इन-एप सपोर्ट चैट फीचर जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है, “अगर आपको यह अपडेट माइक्रोसॉफ्ट स्टोर पर नहीं दिखता है, तो आने वाले दिनों में इसे और यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है।”

WhatsApp Updates: नया ले आउट के साथ आएगा WhatsAPP

खबरों के अनुसार कंपनी व्हाट्सएप विंडोज के लेआउट को भी रिफ्रेश किया है। अब आप पेज के निचले भाग में चैट, कॉल, कम्युनिटी और स्टेटस टैब देखेंगे। यदि आपके फोन में बड़ी स्क्रीन है, तो इससे लोगों के लिए ऊपर बताए गए किसी भी टैब को जल्दी से एक्सेस करना आसान हो जाएगा।

Metro Ticket On WhatsApp: बिना लाइन में लगे व्हाट्सएप पर खरीदें मेट्रो टिकट, Easy स्टेप्स से करें बुक

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles