LIC Childrens Money Back Plan: बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए इस स्कीम में करें निवेश, जानिए फायदे

LIC Childrens Money Back Plan: ये प्लान जीवन बीमा कवरेज, नियमित आय और विशिष्ट अंतराल पर मनी बैक जैसे कई फायदे देता है, जानिए क्या है प्लान

LIC New Childrens Money Back Plan: अगर आप भी पेरेंट्स है और अपने बच्चे के भविष्य के बारे में चिंतित है, और माता-पिता होने के नाते कुछ निवेश करना चाहते हैं, तो आपको बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता बिल्कुल नहीं करनी चाहिए। क्योंकि लाइफ इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया यानी एलआईसी (LIC) ने हर वर्ग के लोगों के लिए, आम से खास के लिए, महिलाओं से बच्चों के लिए शानदार प्लान निकाल रखे हैं ऐसे ही प्लान के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे है, ये बेहद ही खास प्लान है, और इनकी मदद से आप अपने बच्चों का भविष्य सुरक्षित कर सकते है, तो चलिए बताते हैं आपको इन प्लान्स के फायदों के बारे में. जानिए क्या है ये पॉलिसी और कैसे इसका लाभ मिलेगा….

LIC New Childrens Money Back Plan: चिल्ड्रन्स मनी बैक प्लान

इस पॉलिसी का नाम, न्यू चिल्ड्रन्स मनी बैक प्लान (LIC New Childrens Money Back Plan) रखा गया है, सिर्फ 10 हजार रुपये का निवेश करके आप अपने बच्चों के लिए एक अच्छा निवेश कर सकते है। एलआईसी पर देश की सबसे बड़ी जीवन बीमा कंपनी है, इसमें आप मेहनत से बचाएं पैसों को निवेश करके अच्छा रिटर्टन पा सकते हैं

UP Police Constable Recruitment 2023: कब शुरू होंगे उत्तर प्रदेश पुलिस में 37 हजार कांस्टेबल की भर्ती?

LIC New Childrens Money Back Plan:प्लान के फायदे

LIC का न्यू चिल्ड्रन्स मनी बैक प्लान में आप 0 वर्ष से लेकर 12 वर्ष तक की उम्र के बच्चों के लिए निवेश कर सकते है। 10 हजार रुपये की कम से कम राशि के साथ आप निवेश करके आगे बढ़ सकते हैं, इसके अलावा आप जितना चाहो उतना अधिकतम राशि जमा कर सकते हो। इस पॉलिसी को लेने वाले को 18 साल, 20 साल और 22 साल की आयु होने आपका मैच्योरड अमाउंट आपको मिल जाएगा।

प्लान जीवन बीमा कवरेज, नियमित आय के अलावा और भी कई बेनिफिट देती है। इसमें निवेश कर आप अपने बच्चों का भविष्य चमका सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles