Bank Of Baroda: इस बैंक में सिर्फ 500 रुपये जमा करने पाएं तगड़ा फंड़, जानें डिटेल

Bank Of Baroda: देश के नामी सरकारी बैंक 'बैंक ऑफ बड़ौदा' इन दिनों कई शानदार स्कीमों को ग्राहकों के लिए लेकर आ रहा है।

Bank Of Baroda: देश के नामी सरकारी बैंक ‘बैंक ऑफ बड़ौदा’ इन दिनों कई शानदार स्कीमों को ग्राहकों के लिए लेकर आ रहा है। इससे अच्छा खासी ब्याज मिलता है। इसमें निवेश करने पर आपको कई शानदार लाभ मिलेंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा बैक अपने ग्राहकों को कई सुविधाएं दे रहा है। मीडिम क्लास के लोग एक निश्चित समय के बाद अपना अच्छा फायदा दे सकता है।

Bank Of Baroda: आरडी स्कीम

BOB में अगर आप रिकरिंग डिपॉजिट खोलते है, तो आपको बेहतर लाभ मिलता है। इस स्कीम में लोगों के लिए काफी उपयोगी है। आपके लिए सेविंग आज के समय में बेहद जरूरी है और जिस स्कीम की बात हम कर रहे हैं वो आरडी स्कीम बेहद ही खास है, इसलिए थोड़ा सा अमाउंट जमा करने पर मैच्योरिटी की मोटा फंड जमा हो जाता है।

Bank Of Baroda: लोन की भी सहुलियत

BOB रिकरिंग डिपॉजिट में निवेश करने पर सुविधाएं मिलती है। स्कीम में आपका पैसा सुरक्षित भी रहता है, 90 फीसदी तक जमा की गई रकम में लोन की भी फेसिलिटी भी मिलती है। निवेशक अपने परिवार के किसी भी शख्स या फिर अपनी पत्नी को नॉमिनी बना सकते हैं।

क्या है ब्याज दर

बुजुर्ग लोगों के लिए भी खास लाभ बैंक की तरफ से दिए गए है। 180 दिन की जमा पर RD की ब्याज दर 3.70 फीसदी दिया जा रहा है और बुजुर्गों के लिए ब्याज दर 4.20 फीसदी तय की गई है।

BOB RD स्कीम को लेने के लिए जरुरी दस्तावेज

बैंक ऑफ बड़ौदा की RD स्कीम में अगर आप खाता खोलने जा रहे हैं तो इसके लिए आपके पास कुछ जरुरी दस्तावेज का होना भी जरूरी है, जैसे पैन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, बिजली बिल, पोस्ट ऑफिस का प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो काफी दिया जाता है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles