हरियाणवी क्वीन Sapna Chaudhary ने डांस से हिलाया पूरा स्टेज, ठुमके मारे नॉन स्टॉप

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जलवे काफी कमाल करते दिख रहे है.

Sapna Chaudhary : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जलवे काफी कमाल करते दिख रहे है. अपने डांस के जरिए आज सपना एक ऐसा स्टार बन चुकी है कि लोग उनकी अदाओं के फैन है. सपना आज लाखों नहीं बल्कि सैकड़ों लोगों के दिलों की धड़कनों को तेज करने का काम करती है.

अबकी बार सपना का वीडियो ऐसे कमाल दिखा रहा है जो कि लोगों के दिलों पर छाया हुआ है. जिस किसी ने भी हर सूट में सपना चौधरी का यह वाला डांस देखा वो उनकी अदाओं की तारीफ ही करने लगा. रात के अंधेरे में सपना चौधरी हरे टाइट फिटिंग वाले सूट में ऐसे जोरदार ठुमके लगाती दिख रही है कि लोग उनके इस डांस को अब तक 879k बार देख चुके है.

Sapna Chaudhary ऐसी डांसर क्वीन है जो सबके दिलों पर जादू करती दिख रही है. सबकी दिलों को धड़कन को सपना खूब अपने डांस से धड़का रही है. और भी बहुत सारे ऐसे कई वीडियोस है जो सपना के धूम मचाते रहते है. हर एक वीडियो में सपना अलग अंदाज के साथ आपको देखने को मिल जायेंगी. सपना चौधरी के एक एक स्टेप सबके हटके और सबसे पॉपुलर होते है. उनके अंदाज को आप भी इंटरनेट पर सर्च कर के देख सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles