Citroen ने बिखेरे Electric SUV में आकर जलवे, रेंज और फीचर्स जबरदस्त और बेहतरीन

Citroen : आजकल लोग महंगाई को देखते हुए Electric गाड़ियां ही लेना पसंद कर रहे है

Citroen : आजकल लोग महंगाई को देखते हुए Electric गाड़ियां ही लेना पसंद कर रहे है. ऐसे में अब सभी टू व्हीलर निर्माता कंपनियां हो या फिर फोर व्हीलर निर्माता कार कंपनियां, सभी अपनी अपनी Electric गाड़ियां पेश करते हुए दिख रही ही. साथ ही साथ अपने इलेक्ट्रिक वाहन में ऐसे ऐसे जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे है जो लोगों को काफी अट्रैक्ट करने का काम कर रहे है.

आपको बता दें इलेक्ट्रिक गाड़ियों की रेंज में अब एक और Citroen नाम की Electric SUV गाड़ी ने दस्तक दे डाली है. इस इलेक्ट्रिक कार में आपको दिए जा रहे है सभी न्यू और लेटेस्ट फीचर्स. साथ ही साथ इसमें मिलने वाली रेंज और बैटरी एकदम बिंदास और धांसू दी जायेगी. पूरी जानकारी इस Citroen Electric कार की आइए जानते है.

New electric Citroen की कीमत जानें

इस नई Citroen इलेक्ट्रिक गाड़ी की कीमत की अगर बात करें तो अभी कंपनी द्वारा इसकी कीमत का किसी भी तरह से कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनुमान है की कंपनी इसको लगभग 10 लाख से लेकर 15 लाख रुपए तक कि शुरूआती कीमत में पेश कर सकती है, यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत होने वाली है.

New electric Citroen का बैटरी पैक की जानकारी

अगर इस कार की बैट्री पैक की बात की जाए तो इस नई इलेक्ट्रिक एसयूवी में आपको दिया जा रहा है 87 kWh से लेकर 105 kWh के बीच की बैटरी पैक.

New electric Citroen के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

नई Citroen CR3 इलेक्ट्रिक SUV में आपको एक अच्छी और लंबी रेंज प्रदान होने वाली है. रेंज के मामले में यह गाड़ी एक बार फुल चार्ज होने के बाद लगभग
450 km से 700km के बीच की रेंज देगी.

वहीं फीचर्स में मामले में इसमें आपको सभी डिजिटल फीचर्स दिए जा रहा है. साथ ही सेफ्टी फीचर्स भी मौजूद है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles