Katrina Kaif बिना मेकअप के अपना जलवा दिखा रही हैं!

Katrina Kaif No Makeup Look: एक शानदार अभिनेत्री होने के अलावा, कैटरीना कैफ निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सुंदरियों में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लुभावनी तस्वीरों का एक बंडल डाला, जिसमें उनका बिना मेकअप वाला लुक दिख रहा था।

लालित्य और आकर्षण के बीच सही संतुलन तलाशते हुए, कैटरीना नीले और सफेद रंग के ड्रेस में मंत्रमुग्ध लग रही थीं। उन्होंने परफेक्शन के साथ पोज दिया और अपनी काली लहराती लटों को खुला छोड़ दिया। उनके इस लुक पर फैन्स फिदा हो गए। जहां उनमें से कुछ ने विक्की कौशल के साथ उनके पति की एक तस्वीर की मांग की, वहीं कुछ ने उन्हें ‘लकी’ कहा। एक टिप्पणी में लिखा था, ‘लकी विक्की ।’ एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, ‘कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है?’ ‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना की ऑनलाइन बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। अभिनेत्री अक्सर अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी मजेदार तस्वीरें और पल साझा करती रहती हैं। हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। उन्होंने 2021 में अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता विक्की कौशल से शादी की। वे अक्सर अपनी छुट्टियों और सार्वजनिक उपस्थिति के साथ प्रमुख युगल लक्ष्यों को पूरा करते हैं। सितारे 9 दिसंबर, 2021 को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के पवित्र बंधन में बंधे।

कैटरिना कैफ वर्कफ्रोंट

अभिनेत्री अगली बार सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। वह अली अब्बास जफर के साथ ‘सुपर सोल्जर’ नामक एक सुपरहीरो फिल्म के प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं। हालाँकि, COVID-19 महामारी के कारण फिल्म में देरी हुई। हालांकि इस बात की कोई घोषणा नहीं हुई है कि फिल्म कब फ्लोर पर आ सकती है, जफर ने पहले पुष्टि की थी कि फिल्म के शेड्यूल के बारे में जल्द ही चर्चा होगी और फिल्म निश्चित रूप से बन रही है।

अभिनेत्री के पास विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की मैरी क्रिसमस भी है। उन्होंने आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड जी ले जरा भी देखी। कैटरीना को आखिरी बार सिद्धांत चतुवेर्दी और ईशान खट्टर के साथ फोन भूत में देखा गया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles