Gori Nagori ने किए ऐसे डांस स्टेप कि पब्लिक ने कैमरे में कैद किया सीन, देखें वीडियो

Gori Nagori : राजस्थान की शकीरा का नाम सामने आता है तो गोरी नागोरी सबके दिलों पर छाप छोड़ जाती हैं.

Gori Nagori : राजस्थान की शकीरा का नाम सामने आता है तो गोरी नागोरी सबके दिलों पर छाप छोड़ जाती हैं. गोरी नागोरी एक ऐसी राजस्थानी और हरियाणवी डांसर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में मौजूद है. यहां तक कि अब तो सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी इतने एक्टिव रहने लगी है कि लोग उन्हें लाखों की तादाद में फॉलो कर रहे हैं.

गोरी नागोरी के डांस स्टेप ऐसे नशीले और ऐसे दमदार होते हैं कि लोग उनकी अदाओं का जादू देखते-देखते उनके दीवाने हो जाते हैं. अबकी बार गोरी नागोरी का एक ऐसा डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह ऐसा हॉट एंड सेक्सी डांस कर रही हैं कि लोग गोरी के डांस को देख उनके सीन को कैमरे में कैद करते हुए दिख रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में गोरी नागोरी “बदली बदली लागे” हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाती दिख रही है. अपने इस डांस में गोरी ऐसे मस्तियां भरा स्टेप कर रही हैं कि लोग उनकी जमकर तारीफ भी करते दिख रहे हैं.

वीडियो में गोरी नागोरी ने हर कलर के रंग का सूट पहन रखा है जिसमें वह अपनी चुन्नी को घुमा घुमाकर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देती दिख रहे हैं. हर किसी को गोरी का यह डांस काफी भा रहा है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles