गुलाबी रंग में चमकीं सारा अली खान, पापराजी के साथ मस्ती भरी बातचीत में हुई शामिल

Sara Ali Khan In Pink Dress: सारा अली खान मंगलवार को एक शानदार गुलाबी प्लीटेड ड्रेस में बाहर निकलीं, जिसमें उनकी सुंदरता और चमक दिख रही थी, जिससे सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हो गया। अपने सहज अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री को पपराजी के साथ मजेदार बातचीत करते हुए भी देखा गया। इस पल को कैद करने वाला एक वीडियो सारा अली खान के आकर्षण और चंचल स्वभाव को दर्शाता है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखे वीडियो

वीडियो में, हम उन्हें ब्लश पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए देख सकते हैं और उसके बाल मुलायम कर्ल में हैं। डार्क कलर की लिपस्टिक और काजल के साथ उनका मेकअप भी ऑन प्वाइंट था। एक पपराज़ी ने उनसे मुंबई की बारिश के बारे में भी पूछा और उन्होंने व्यंग्यात्मक ढंग से जवाब दिया। वीडियो वायरल होते ही फैन्स ने उनके लुक की खूब तारीफ की. एक फैन ने लिखा, “खिलती गुलाब देखने को जो मिलता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में, सारा अली खान ने विक्की कौशल के साथ अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म जरा हटके जरा बचके को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के लिए प्रतिष्ठित मंदिरों का आभार व्यक्त करने के लिए इंदौर और उज्जैन के लिए उड़ान भरी। लक्ष्मण उतेकर द्वारा बनाई गई यह फिल्म 2 जून को रिलीज हुई थी और 23 दिनों के बाद भी इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड के अंत तक 76.14 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लेगी।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर इंदौर के खजराना गणेश मंदिर और उज्जैन के काल भैरव और महाकालेश्वर मंदिरों की तस्वीरें साझा कीं। भगवान गणेश की मूर्ति के पास खड़ी सारा अली खान ने खुद को उनकी फिल्म का किरदार बताया। उन्होंने लिखा, “सोम्या इंदौर लौट आई #आभार”। अगली स्लाइड में, वह अपनी टीम के साथ खड़ी देखी जा सकती हैं। उन्होंने लिखा, “इंदौर में सौम्या की घर वापसी!”

जरा हटके जरा बचके विक्की कौशल और सारा अली खान की एक साथ पहली फिल्म है। मेघना अग्रवाल, इनामुलहक, नीरज सूद, आकाश खुराना, राकेश बेदी और शारिब हाशमी अभिनीत इस फिल्म को अच्छी समीक्षा मिली।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles