Royal Enfield Bobber जल्द होगी लॉन्च, बाइक में मिलेगा 350cc का इंजन

Royal Enfield Bobber जल्द होगी लॉन्च, बाइक में मिलेगा 350cc का इंजनजल्द ही बाजार में लॉन्च होने वाली है।इस बाइक में आपको 350cc का इंजन मिलेगा। इसके अलावा आइए जानते हैं बाइक के बाकी फीचर्स और कीमत के बारे में।

रॉयल एनफील्ड के लोकप्रिय जे प्लेटफॉर्म ने कई बाइक्स में अपनी जगह बना ली है। जहां क्लासिक 350, हंटर 350 और मीटर 350 जैसी बाइक्स ने ज्यादातर सेगमेंट पर कब्जा कर लिया है, वहीं कंपनी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के बॉबर वर्जन को बाजार में लॉन्च करके अपने लिए एक जगह बनाने की योजना बना रही है। रॉयल एनफील्ड बॉबर जल्द ही बाजार में लॉन्च की जाएगी। जिसमें 350cc का इंजन होगा. इस बाइक में आपको और क्या मिलेगा, हम आपको 350 बॉबर के फीचर्स के बारे में और बताते हैं।

Royal Enfield Bobber: व्हील्स

नई लॉन्च हुई बाइक में आपको व्हाइटवॉल टायर देखने को मिलेंगे। यह बाइक देश की पहली बाइक होगी जिसमें व्हाइटवॉल टायर दिए जाएंगे। ये टायर आमतौर पर पुरानी बाइक्स पर देखे जाते हैं। हैं, विशेषकर पश्चिमी स्थल पर। लेकिन ऐसी संभावना है कि रॉयल एनफील्ड अपने बॉबर पर व्हाइटवॉल टायर के साथ आ सकती है।

रॉयल एनफील्ड बॉबर: फीचर्स-

इस बार रॉयल एनफील्ड को एप-स्टाइल हैंडलबार से लैस किए जाने की संभावना है। हालाँकि ये हैंडलबार विभिन्न आकारों में आते हैं, ब्रांड उन हैंडलबार्स पर टिकेगा जो सवार के लिए सबसे उपयुक्त होंगे। आने वाली बाइक फैक्ट्री से सिंगल सीट के साथ आएगी। लेकिन अगर आप चाहें तो एक्स्ट्रा एक्सेसरी के तौर पर पिलियन सीट ले सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड बॉबर: कीमत-

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर की कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 2 लाख रुपये के करीब हो सकती है, क्लासिक 350 के मुकाबले इसकी कीमत में कुछ हजार का अंतर हो सकता है।

Royal Enfield Bobber: लॉन्च 

रॉयल एनफील्ड इस बाइक को इस साल के अंत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। फिलहाल, कंपनी हिमालयन 450 की लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है, जिसे सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles