Divya Aggarwal से ब्रेकअप के एक साल बाद बिग बॉस 10 फेम Nitibha Kaul को डेट कर रहे हैं Varun Sood?

Varun Sood Dating Nitibha Kaul: वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल के अलग होने के एक साल से अधिक समय बाद, वरुण ने अब सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वह बिग बॉस 10 फेम नितिभा कौल को डेट कर रहे हैं। हाल ही में, वरुण सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर नितिभा के साथ एक रोमांटिक वीडियो डाला। क्लिप में दोनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के गाने तुम क्या मिले पर थिरकते नजर आए।

यहां देखे वीडियो

जबकि वरुण ने कैप्शन में कुछ भी उल्लेख नहीं किया, नितिभा ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “तुम क्या मिले”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitibha Kaul (@nitibhakaul)

नेटिज़न्स हुए हैरान

वीडियो ने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वरुण सूद अब नितिभा कौल को डेट कर रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, “जिस क्रॉसओवर के बारे में हम नहीं जानते थे कि हमें इसकी आवश्यकता है!!” एक अन्य यूजर ने साझा किया, “अफवाहें वास्तव में सच थीं.. बहुत बढ़िया!!” एक तीसरी टिप्पणी में कहा गया, “मुझे उम्मीद है कि यह सच है…कोई प्रमोशन या कुछ और नहीं।”

दोनों ने ब्रेकअप के बाद किए बयान जारी

वरुण सूद पहले दिव्या अग्रवाल को डेट कर रहे थे। हालाँकि, दोनों ने मार्च 2022 में अपने ब्रेकअप की घोषणा की। इसके बाद, दोनों ने एक बयान जारी कर घोषणा की कि वे अब एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। “जिंदगी एक सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करें, कुछ भी उम्मीद न करें जो सच है लेकिन क्या होता है जब आत्म-प्रेम कम होने लगता है ?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोषी नहीं ठहराता… मैं थका हुआ महसूस कर रहा हूं.. और यह ठीक है.. मैं अपने लिए सांस लेना और जीना चाहता हूं.. यह ठीक है! मैं इसके द्वारा औपचारिक रूप से घोषणा करता हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और जिस तरह से जीना चाहता हूं, उसमें अपना समय लेना चाहता हूं!

इस साल वैलेंटाइन डे पर, वरुण ने अपने सिंगल प्रशंसकों के लिए एक प्यारा सा संदेश साझा किया और ट्वीट किया, “यह सभी सिंगल्स के लिए है – इस वैलेंटाइन डे पर दुखी न हों। आप लोग किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने के बजाय अकेले रहना पसंद करेंगे जो आपके लिए स्वस्थ नहीं है। खुश रहो मेरे प्यारे लोग।”

इसी बीच दिव्या अग्रवाल अब बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर को डेट कर रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles