Home गैजेट्स Vivo के इस किलर स्मार्टफोन में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स, मची खलबली सभी...

Vivo के इस किलर स्मार्टफोन में मिलेंगे धाकड़ फीचर्स, मची खलबली सभी की सेल बिगड़ी

Vivo Smartphone : आपको बता दें, मौजूदा समय में ऐसी कई फोन कंपनियां है तो अपने स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन के लिए जानी और पहचानी जा रही है

Vivo Smartphone : आपको बता दें, मौजूदा समय में ऐसी कई फोन कंपनियां है तो अपने स्टाइलिश लुक और डिज़ाइन वाले स्मार्टफोन के लिए जानी और पहचानी जा रही है. हर एक फोन में एक अलग स्पेसिफिकेशन और अलग क्वालिटी मौजूद है.

फिलहाल इस खबर में हम बात करने वाले हैं विवो के स्मार्टफोन की. वीवो के कई सारे ऐसे किलर स्मार्टफोन मार्केट में अवेलेबल है जिसकी सेल अच्छी खासी हो रही है. एक बार फिर दिलों में सबके जगह बनाने के लिए वीवो ने लॉन्च किया है अपना एक न्यू स्मार्टफोन. इस फोन का नाम है Vivo V29 Smartphone पूरी जानकारी इस फोन की आइए आपको नीचे इस आर्टिकल में विस्तार से बताते है.

Vivo V29 Smartphone Display

फोन की डिस्प्ले आपको दी जा रही है 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले. यह डिस्प्ले आपको फुल्ली गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ मिलेगी.

कैमरा क्वालिटी

फोन में विडियो और फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है. इसमें आपको पहला कैमरा 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ है. सेल्फी लवर्स के लिए इसमें आपको 50MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

बैटरी

इस हैंडसेट में आपको दी जा रही है दमदार और धांसू 5,000mAh की बैटरी, जो कि 66W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा.

रैम और स्टोरेज

फोन के इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस वीवो के फोन में आपको 12GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें