Chandrayaan 3 Launch: अक्षय कुमार, अनुपम खेर और रितेश देशमुख ने इसरो को शुभकामनाएं भेजीं

Chandrayaan 3 Launch: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) आज दोपहर 2.30 बजे श्रीहरिकोटा के सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से चंद्रयान-3 मिशन के प्रक्षेपण की तैयारी कर रहा है। चंद्रयान-3, चंद्रयान-2 मिशन की ही अगली कड़ी है, जिसे अपने अंतिम चरण में असफलताओं का सामना करना पड़ा था।

अक्षय कुमार, जिन्होंने साल 2019 में मिशन मंगल में अभिनय किया, जो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) की सच्ची घटनाओं पर आधारित थी, ने सफलतापूर्वक मार्स ऑर्बिटर मिशन (मंगलयान) लॉन्च किया, जिससे यह मंगल ग्रह पर सबसे कम खर्चीला मिशन बन गया, उन्होंने ट्विटर पर शुभकामनाएं दीं। टीम उनका सर्वश्रेष्ठ “और उठने का समय आ गया है! #Chandrayaan3 के लिए @isro के हमारे सभी वैज्ञानिकों को शुभकामनाएँ। उन्होंने लिखा, “एक अरब दिल आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

रितेश देशमुख ने भी ट्विटर पर इसरो कैप पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की और टीम को शुभकामनाएं दीं। “#चंद्रयान 3 के लॉन्च के लिए उत्साहित हूं – हमारे देश के गौरव @isro को शुभकामनाएं – इसकी सफलता के लिए प्रार्थना करता हूं। #जय हिन्द।”

अनुपम खेर ने लिखा, “भारत चंद्रमा पर अपने तीसरे मिशन के लिए पूरी तरह तैयार है। #इसरो के हमारे वैज्ञानिकों को #चंद्रयान3 के प्रक्षेपण के लिए शुभकामनाएं। झंडा ऊँचा रहे हमारा. जय हिंद! 🇮🇳 @isro”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles