Vivo के इस स्मार्टफोन से लें शानदार फोटो, बैटरी लाइफ भी एकदम झक्कास

Vivo : वीवो एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जो अपने नए मॉडल और शानदार फोटो क्वालिटी के लिए जाना जा रहा है.

Vivo : वीवो एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जो अपने नए मॉडल और शानदार फोटो क्वालिटी के लिए जाना जा रहा है. हर बार वीवो अपने ऐसे नए हैंडसेट लॉन्च करता है जिसका लुक सबसे हटके होता है.

एक बार फिर पूरी मार्केट में तबाही मचाने आ गया है वीवो का एक और नया फोन, जिसका नाम है Vivo Y36 Smartphone, इस स्मार्टफोन का लुक इतना स्मार्ट है कि लोग इनको देख के ही इसको लेने का प्लान कर रहे है. इस वीवो के स्मार्टफोन की एंट्री से अच्छे अच्छे नए और पुराने सभी फोन कंपनियों की नेंदें उड़ चुकी है. यहां तक की यह फोन ओप्पो और वन प्लस तक को टक्कर देने में सक्षम है. इसका लुक सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव है, वहीं इसमें मौजूदा बैक और फ्रंट कैमरा इसकी स्पेशल क्वालिटी है जिससे आप बेहतरीन फोटो और विडियो ले सकते है. आईए पूरी डिटेल से जानते है इस Vivo Y36 स्मार्टफोन की फुल इंफो.

Display

इसमें आपको दी जा रही है फुल एचडी वाली 6.64 इंच की फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ वाली डिस्प्ले.

Storage

Internal Memory के तौर पर इसमें आपको मौजूद मिलेगी 8 GB रैम और 128 GB तक इनबिल्ट इंटरनल स्टोरेज.

Camera

पहला कैमरा इसका 50 megapixel का प्राइमरी सेंसर कैमरा के तौर पर दिया है. इसके अलावा दूसरा कैमरा इसका 2-megapixel का दिया है. वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए इस न्यू Vivo Y36 Smartphone में मौजूद मिलेगा 16-megapixel का फ्रंट कैमरा.

Battery

फोन की बैटरी एकदम दमदार होने वाली है. आपको इस वीवो के हैंडसेट में मिलने वाली है 5000mAh की धांसू बैटरी, जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Price

बता दें, इस वीवो के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत आपको पढ़ने वाली है 16,999 रुपये.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles